1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मोदी जी गुलाबी चश्मा उतारिए, तभी आपको दिखेंगे नदियों में बहते अनगिनत शव : राहुल गांधी

मोदी जी गुलाबी चश्मा उतारिए, तभी आपको दिखेंगे नदियों में बहते अनगिनत शव : राहुल गांधी

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर केंद्र की मोदी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। इस बीच राहुल गांधी भी सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Pm Modi Remove Pink Glasses Only Then You Will See Countless Dead Bodies Flowing In The Rivers Rahul Gandhi

नई दिल्ली। सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर केंद्र की मोदी सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। इस बीच राहुल गांधी भी सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कोरोना के हालात का हवाला देते हुए कहा कि पीएम मोदी को अपने उस गुलाबी चश्मे को उतारना चाहिए, जिससे ‘सेंट्रल विस्टा’ परियोजना के अलावा कुछ और नहीं दिखाई देता।

पढ़ें :- Birthday Special: किरण खेर के बर्थडे पर पीएम मोदी ने दी खास बधाई, VIDEO शेयर कर बोली एक्ट्रेस

राहुल गांधी ने किया यह ट्वीट

राहुल गांधी ने इस मामले में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि नदियों में बहते शव, अस्पतालों में लंबी लाइनें, जीवन सुरक्षा का छीना हुआ हक! प्रधानमंत्री, वो गुलाबी चश्मे उतारिए, जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं।’

लोगों से किया यह आह्वान

बता दें कि इस दौरान राहुल गांधी ने लोगों का एक-दूसरे की मदद करने का आह्वान भी किया। राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में लोग एक-दूसरे की मदद करें। उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के मकसद से चलाए गए सोशल मीडिया अभियान ‘स्पीकअप टू सेव लाइव्स’ के तहत लोगों से एकजुट होने की अपील की।

राहुल गांधी ने साझा किया वीडियो

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल: शुभेंदु अधिकारी चोरी केस में दर्ज एफआईआर रद्द करवाने के पहुंचे हाई कोर्ट, सुनवाई 22 जून को

कांग्रेस नेता ने एक मिनट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसमें दिखाया गया कि देश में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, आईसीयू बेड और टीके की कमी है। लोग इनके लिए संघर्ष कर रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि हमारे देश को इस मुश्किल समय में मददगार हाथों की जरूरत है। चलिए, हम लोगों का जीवन बचाने के लिए अपने हिस्से का योगदान दें। इस अभियान से जुड़िए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करिए।’

कांग्रेस ने बनाए कंट्रोल रूम

पढ़ें :- देते हैं जो भगवान को धोखा, वो इंसान को क्या छोड़ेंगे : कांग्रेस

बता दें कि कांग्रेस ने कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए अपने राष्ट्रीय कार्यालय और प्रदेश इकाइयों के कार्यालयों में भी कंट्रोल रूम स्थापित किए हैं। पार्टी की युवा इकाई भारतीय युवा कांग्रेस भी सोशल मीडिया और फोन के माध्यमों से लोगों की मदद कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X