प्रचंड बहुमत मिलने के बाद पीएम मोदी ने नाम के आगे से हटाया ‘चौकीदार’

pm modi chaukidar
प्रचंड बहुमत मिलने के बाद पीएम मोदी ने नाम के आगे से हटाया 'चौकीदार'

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार शुरू होते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने चौकीदार चोर है नारा दिया था। जिसके बाद पीएम मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ ही करोड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ दिया था। जिसके बाद भाजपा के लोगों ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि वो पूरे देश को चोर साबित करने में लगे हुए हैं।

Pm Modi Remove Word Chawkidaar From His Name :

वहीं आज लोकसभा के रिजल्ट आने पर बीजेपी को जब बहुमत मिली तो राहुल गांधी ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे अमेठी में हार को लेकर सवाल पूछा तो उन्होने वहां के जनादेश को भी स्वीकार किया और स्मृती ईरानी को भी बधाई दी।

बता दें कि राहुल गांधी द्वारा हार स्वीकार करने के बाद चंद मिनट बाद ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लिया। अब उन्होने ट्विटर हैंडल में सिर्फ नरेन्द्र मोदी ही है। इस दौरान पीएम मोदी ने भारत की जनता से अपील किया कि वो सिर्फ नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा रहे है। साथ ही उन्होने सभी आश्वस्त किया कि उनकी भावना अभी भी वहीं रहेगी। इस दौरान पीएम मोदी ने पार्टी के सभी नेताओं और कार्य​कर्ताओं से अपील किया वो लोग भी अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लेंं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार शुरू होते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने चौकीदार चोर है नारा दिया था। जिसके बाद पीएम मोदी समेत भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ ही करोड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ दिया था। जिसके बाद भाजपा के लोगों ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि वो पूरे देश को चोर साबित करने में लगे हुए हैं। वहीं आज लोकसभा के रिजल्ट आने पर बीजेपी को जब बहुमत मिली तो राहुल गांधी ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे अमेठी में हार को लेकर सवाल पूछा तो उन्होने वहां के जनादेश को भी स्वीकार किया और स्मृती ईरानी को भी बधाई दी। बता दें कि राहुल गांधी द्वारा हार स्वीकार करने के बाद चंद मिनट बाद ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लिया। अब उन्होने ट्विटर हैंडल में सिर्फ नरेन्द्र मोदी ही है। इस दौरान पीएम मोदी ने भारत की जनता से अपील किया कि वो सिर्फ नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा रहे है। साथ ही उन्होने सभी आश्वस्त किया कि उनकी भावना अभी भी वहीं रहेगी। इस दौरान पीएम मोदी ने पार्टी के सभी नेताओं और कार्य​कर्ताओं से अपील किया वो लोग भी अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लेंं।