1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM मोदी ने सांसदों को लगाई फटकार, बोले-आप लोग खुद परिवर्तन लाइए, वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा

PM मोदी ने सांसदों को लगाई फटकार, बोले-आप लोग खुद परिवर्तन लाइए, वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा

संसद के शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) में मंगलवार को भाजपा (BJP) के संसदीय दल की बैठक पीएम मोदी (Pm Modi) की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में भाजपा के दिग्गज नेता व वरिष्ठ मंत्री मौजूद थे। इस दौरान पीएम मोदी (Pm Modi) ने गैर​हाजिर चल रहे सांसदों को लेकर चिंता जताई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) में मंगलवार को भाजपा (BJP) के संसदीय दल की बैठक पीएम मोदी (Pm Modi) की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में भाजपा के दिग्गज नेता व वरिष्ठ मंत्री मौजूद थे। इस दौरान पीएम मोदी (Pm Modi) ने गैर​हाजिर चल रहे सांसदों को लेकर चिंता जताई।

पढ़ें :- Meerut News : अब मेरठ में बीजेपी नेता ने थार से दो दोस्तों को कुचलकर मौत के घाट उतारा, परिवार का इकलौता बेटा था वंश

साथ ही उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि अपने अंदर परिवर्तन लाइए, वरना खुद ही परिवर्तन हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पीएम मोदी (Pm Modi) ने बैठक के दौरान कहा कि, अगर बार-बार बच्चों को भी एक चीज के लिए बार-बार कहा जाए तो वो ऐसा नहीं करते हैं।

ऐसी स्थिति में आप लोग खुद परिवर्तन लाइए,वरना परिवर्तन खुद-ब-खुद हो जाएगा। बता दें कि, इस बैठक के दौरान पीएम मोदी  (Pm Modi) ने सांसदों को सूर्य नमस्कार करने की सलाह भी दी। उन्होंने कहा, सभी को सूर्य नमस्कार करना चाहिए और उसका कम्पटीशन करिये इससे सब स्वस्थ रहेंगे.. आपको संसद में रहना है।

बता दें कि, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि पीएम मोदी ने 14 दिसंबर को भाजपा के जितला अध्यक्षों व मंडल अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। ये बैठक काशी में होगी।

पढ़ें :- अडानी एवं समूह के लोगों के पासपोर्ट हों जब्त, शेयर धारकों के साथ धोखाधड़ी की हो जांच, सांसद संजय सिंह ने लिखा पत्र
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...