1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. असम में तामुलपुर रैली में गरजे पीएम मोदी, कहा-किसी को बंदूख न उठाना पड़े इसके लिए हम प्रतिबद्ध है

असम में तामुलपुर रैली में गरजे पीएम मोदी, कहा-किसी को बंदूख न उठाना पड़े इसके लिए हम प्रतिबद्ध है

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कमल खिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। असम के तामुलपुर में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि असम के लोग शांति और विकास के साथ हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

तामुलपुर: पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कमल खिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। असम के तामुलपुर में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि असम के लोग शांति और विकास के साथ हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार असम की विकास के लिए प्रतिबद्ध है।  पीएम ने कहा कि असम का अपमान करने वाले लोगों को राज्य के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे।  उन्होंने कहा कि हमारा तो मंत्र है। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास।

पढ़ें :- प्रियंका गांधी ,बोलीं-मैं यूपी से लड़ सकती हूं चुनाव, लेकिन मैं कांग्रेस की सीएम कैंडिडेट...

पीएम ने कहा विकास भेदभाव से नहीं सद्भाव से होता है। किसी को बंदूख न उठाना पड़े इसके लिए हम प्रतिबद्ध है। तेज विकास के लिए मिलकर काम करना जरूरी है। पीएम मोदी ने कहा कि विकास में भेदभाव हमारा सिद्धांत नहीं है। हम लोग राष्ट्रनीति के लिए जीने वाले लोग हैं। असम की महिलाओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कहा कि राज्य के किसी भी बेटे को बंदूक ना उठानी पड़े।

बता दें कि आज पीएम मोदी की असम और पश्चिम बंगाल दोनों राज्यों में रैली है। असम के तामुलपुर में रैली को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी 2.45 बजे हरिपाल और 4.20 बजे सोनारपुर में भी रैली करेंगे। दोनों राज्यों में अगले चरण की वोटिंग 6 अप्रैल को होनी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...