1. हिन्दी समाचार
  2. PM मोदी बोले- खुराफात लगती है मेरे सम्मान में 5 मिनट खड़े होने की मुहिम

PM मोदी बोले- खुराफात लगती है मेरे सम्मान में 5 मिनट खड़े होने की मुहिम

Pm Modi Said Khurafat Seems To Be Campaigning For 5 Minutes In My Honor

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने खुद को सम्मानित करने के लिए पांच मिनट खड़े रहने की बात का जवाब दिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि उनके ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।

पढ़ें :- 16 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है रुका हुआ धन, जानिए अपनी राशि का हाल

पीएम मोदी ने ट्वीटर पर कहा है- “मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है। हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।”

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाउन के 14 अप्रैल को खत्म नहीं होने का बुधवार को ही संकेत दिया है। संसद में सभी दलों के फ्लोर लीडर्स से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में पीएम मोदी ने कहा है कि वो लगातार सीएम से लेकर डीएम तक और एक्सपर्ट से लेकर राजनेताओं तक बात कर रहे हैं लेकिन किसी ने उन्हें नहीं कहा है कि लॉकडाउन अभी हटाना चाहिए। पीएम मोदी ने मीटिंग में शामिल नेताओं से कहा कि मौजूदा हालात में लॉकडाउन खत्म करना संभव नहीं दिखता है क्योंकि लोगों की जान बचाने का यही एकमात्र रास्ता है।

बता दें कि कोरोना के कहर से दुनिया बेहाल है। भारत की बात करें तो बुधवार को देशभर में कोरोना वायरस का आंकड़ा बढ़कर 5194 हो गया। वहीं, इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से अब तक देशभर में जहां 149 लोग जान गंवा चुके हैं और 401 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार सुबह 8 बजे तक के अपडेटेड आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस के कुल 5194 मामलों में से 4643 केस एक्टिव हैं। महाराष्ट्र जहां 1158 मामलों के साथ इस तालिका में टॉप पर है।

पूरी दुनिया में कहर मचाने वाले खतरनाक कोरोना वायरस के प्रकोप की रफ्तार देखने को मिली है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 773 मामले सामने आए हैं और 10 लोगों की मौत हुई है।  बुधवार को देशभर में कोरोना वायरस का आंकड़ा बढ़कर 5194 हो गया। वहीं, इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से अब तक देशभर में जहां 149 लोग जान गंवा चुके हैं और 401 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार सुबह 8 बजे तक के अपडेटेड आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस के कुल 5194 मामलों में से 4643 केस एक्टिव हैं। महाराष्ट्र जहां 1158 मामलों के साथ इस तालिका में टॉप पर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...