1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम मोदी बोले, राजनीतिक दल जनता के मिजाज के नहीं पहचान पाए, हम सरकार बनाने नहीं जनता की सेवा करने आए हैं

पीएम मोदी बोले, राजनीतिक दल जनता के मिजाज के नहीं पहचान पाए, हम सरकार बनाने नहीं जनता की सेवा करने आए हैं

Pm Modi Said Political Parties Did Not Recognize The Mood Of The Masses We Have Come To Serve The People Not To Form The Government

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज अपनी पहली यात्रा पर केरल में रहेंगे। पीएम यहां के त्रिसूर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इससे पहले पीएम यहां पर प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर में विशेष पूजा किए। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम रानजीति में सरकार बनाने नहीं जनता की सेवा करने के लिए आए हैं।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

पीएम ने कहा कि देश के गरीबों को अपना घर बेचना ना पड़े इसके लिए हम 5 लाख की सुविधा दे रहे हैं, लेकिन केरल के लोगों को यह सुविधा नहीं मिल रही है। यहां की सरकार ने इस सुविधा को लागू करने से मना किया है। हम अपील करते हैं कि वे स्वीकार करें और केरल के लोग इसका फायदा उठा सकें।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम राजनीति में सरकार बनाने के लिए नहीं हैं। हम लोगों की सेवा करने के लिए यहां हैं। पीएम मोदी ने कहा कि जनता-जर्नादन ईश्वर का रूप है, ये इस चुनाव में देश ने भलि-भांति देखा है। राजनीतिक दल जनता के मिजाज के नहीं पहचान पाए। लेकिन जनता ने भाजपा और एनडीए के पक्ष में प्रचंड जनादेश दिया। मैं सिर झुकाकर जनता को नमन करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष के लोग कह रहे हैं कि केरल में बीजेपी का खाता भी नहीं खुला, फिर भी मोदी धन्यवाद के लिए गए। पीएम ने कहा कि केरल नहीं पूरा देश उनका है। इसके साथ ही कहा कि केरल मेरे लिए उतना ही है जितना बनारस है। बता दें कि गुरुवायूर मंदिर काफी पुराना है। मंदिर के गर्भगृह में श्रीकृष्ण की मूर्ति है। केरल दौरे के लिए पीएम मोदी शुक्रवार रात ही कोच्चि पहुंचे।

वह एर्नाकुलम गेस्ट हाउस में रुके थे। मंदिर में दर्शन और जनसभा को संबोधित करने के बाद मोदी कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हावई अड्डे से दिल्ली के लिए दोपहर 2 बजे रवाना हो जाएंगे। इसके बाद पीएम मोदी आज ही मालदीव और श्रीलंका यात्रा के लिए रवाना हो जाएंगे।

पढ़ें :- Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई लड़की को भारतीय फैन ने बीच मैच में प्रपोज कर किया KISS, देखिए वीडियो..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...