1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. धरने पर बैठे निलंबित सांसदों को चाय पिलाने पहुुंचे उपसभापति, पीएम मोदी ने कही यह बात

धरने पर बैठे निलंबित सांसदों को चाय पिलाने पहुुंचे उपसभापति, पीएम मोदी ने कही यह बात

Pm Modi Said This While Talking To The Suspended Mps Sitting On Dharna

By शिव मौर्या 
Updated Date

दिल्ली। राज्यसभा से निलंबित सांसदों को कल से ही संसद परिसर में धरना प्रदर्शन जारी है। रात भर निलंबित सांसद वहां पर धरना प्रदर्शन करते रहे। वहीं, इस बीच मंगलवार सुबह उपसभापति हरिवंश नारायण विपक्षी धरने पर बैठे निलंबित सांसदों के लिए चाय लेकर पहुंचे, लेकिन सदस्यों ने इसे स्वीकार नहीं किया।

पढ़ें :- चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस नेता कमलनाथ की फिसली जुबान, बीजेपी प्रत्याशी को बताया 'आइटम'

वहीं, इस मौके पर पीएम मोदी ने उपसभापति की तारीफ की और कहा कि उपसभापति के इस कदम से लोकतंत्र के चाहने वालों को गर्व महसूस होगा। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘सदियों से बिहार की महान भूमि हमें लोकतंत्र के मूल्यों को सिखा रही है।

उस अद्भुत लोकाचार के अनुरूप बिहार से राज्यसभा सांसद और राज्यसभा के उपसभापति श्री हरिवंश जी के प्रेरणादायक और राजनेता जैसे आचरण हर लोकतंत्र प्रेमी को गौरवान्वित करेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘व्यक्तिगत रूप से उन लोगों को चाय परोसना, जिन्होंने उन पर हमला किया और कुछ दिनों पहले उनका अपमान किया, दिखाता है कि श्री हरिवंश जी विनम्र मन और बड़े दिल वाले व्यक्ति हैं।

यह उनकी महानता को दर्शाता है। मैं हरिवंश जी को बधाई देने के लिए भारत के लोगों के साथ हूं।’ वहीं, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण 20 सितंबर को कृषि विधेयकों के पारित होने के दौरान विपक्षी सांसदों द्वारा सदन में उनके साथ किए गए दुर्व्यवहार के खिलाफ एक दिवसीय उपवास रखेंगे।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: तेजस्वी बोले 15 सालों से जनता को ठगने वालों की 10 नवंबर को होगी विदाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...