1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन में अजय देवगन के घर पहुंचा उनका बॉडीगार्ड, वीडियो देख PM मोदी बोले- शाबाश

लॉकडाउन में अजय देवगन के घर पहुंचा उनका बॉडीगार्ड, वीडियो देख PM मोदी बोले- शाबाश

Pm Modi Says His Bodyguard Reached Ajay Devgans House In Lockdown

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। हिंदुस्तान में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। देश में धीरे-धीरे मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ता दिख रहा है। इस बीच भारत सरकार ने कोरोना के खिलाफ इस जंग में हर देशवासी से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील की है। इसी संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए एक्टर अजय देवगन की एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पढ़ें :- नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर बंगाल पहुंचे पीएम मोदी

कोरोना के बीच अजय की वायरल वीडियो

अजय देवगन ने हर किसी से सरकार की इस मुहिम में उनका साथ देने और आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की अपील की है। वीडियो में अजय एक्सरसाइज कर रहे हैं, तभी एक शख्स उन से मिलता है और खुद को उनका बॉडीगार्ड बताता है। वो कहता है कि वो उनका निजी बॉडीगार्ड है जो कोरोना से रक्षा करेगा। खुद अजय देवगन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद जिन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए हर किसी के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड बनाया है। ट्विटर पर इस समय #SetuMeraBodyguard ट्रेंड कर रहा है और इस वीडियो के जरिए हर किसी को आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करने की नसीहत दी जा रही है।

पीएम मोदी का आया वीडियो पर रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजय देवगन की इस वीडियो को रीट्वीट किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बहुत खूब अजय देवगन। आरोग्य सेतु हमें, हमारे परिवार और हमारे देश को सुरक्षित रखता है। इस ऐप को डाउनलोड करें और कोरोना के खिलाफ छिड़ी इस जंग को और मजबूत कीजिए।

पढ़ें :- Varun-Natasha की Wedding party में जाने के लिए सलमान ने कैंसिल की शूटिंग 

आरोग्य सेतु ऐप की बात करें तो ये ऐप कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे और जोखिम का आंकलन करने में लोगों की मदद करता है। साथ ही यह ऐप लोगों को वायरस से संक्रमित व्यक्ति के नजदीक जाने पर सतर्क भी करता है। अब इसी मुहिम के साथ अजय देवगन को जोड़कर सरकार इस संदेश को और बल देने की कोशिश में है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने चुनाव से पहले उठाई देश में चार राजधानियों की मांग, कहा-सिर्फ दिल्ली ही क्यों?

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की पिछली फिल्म तानाजी थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। उनकी अपकमिंग फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया है। फिल्म की शूटिंग कोरोना के चलते अभी रोक दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...