वोट डालने के बाद बोले PM मोदी, कहा- आतंकवाद की शक्ति IED है और लोकतंत्र की शक्ति ‘वोटर ID’

modi
वोट डालने के बाद बोले PM मोदी, कहा- आतंकवाद की शक्ति IED है और लोकतंत्र की शक्ति 'वोटर ID'

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पीएम मोदी (PM Modi) वोट डालने के लिए अहमदाबाद पहुंचे. गांधीनगर में अपनी मां से मिलने के बाद पीएम मोदी ने अहमदाबाद के निशान स्कूल के पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला।

Pm Modi Says Voter Id Is Weapon In Democracy :

मोदी ने गांधीनगर के रानिप में मतदान करने के बाद आम लोगों से अधिक से अधिक मतदान की अपील की। पीएम मोदी ने मतदाता पहचान पत्र को लोकतंत्र का शस्त्र बताया। उन्होंने कहा, ‘आतंकवाद का शस्त्र IED होता है और लोकतंत्र का शख्स वोटर ID होता है। इसका इस्तेमाल कर अधिकतम मतदान करें।’

वोट डालने के बाद बूथ से बाहर आए पीएम मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘देश का वोटर नीर-क्षीर विवेक जानता है।’ उन्होंने पहली बार वोट डालने वाले लोगों से 100 फीसदी अपील करते हुए कहा कि यह पूरी सदी पहली बार मतदान करने वालों की है।

पीएम मोदी ने कहा कि भारत दुनिया के सामने लोकतंत्र के महात्म्य का उदाहरण पेश करता है। एक तरफ आतंतवाद का शस्त्र IED होता है और लोकतंत्र का शख्स वोटर ID होता है। इसका इस्तेमाल कर अधिकतम वोट करें।

मतदान करने से पहले प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबेन से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे। उन्होंने पैर छूकर मां का आशीर्वाद लिया। मां ने उन्हें हलवा खिलाया और पावागढ़ी की माता की चुनरी भेंट की। इसके अलावा उन्होंने बेटे को नारियल, 500 रुपये और मिश्री भी दी। मतदान से पहले उन्होंने भारत माता की जय कहा।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पीएम मोदी (PM Modi) वोट डालने के लिए अहमदाबाद पहुंचे. गांधीनगर में अपनी मां से मिलने के बाद पीएम मोदी ने अहमदाबाद के निशान स्कूल के पोलिंग बूथ पर अपना वोट डाला। मोदी ने गांधीनगर के रानिप में मतदान करने के बाद आम लोगों से अधिक से अधिक मतदान की अपील की। पीएम मोदी ने मतदाता पहचान पत्र को लोकतंत्र का शस्त्र बताया। उन्होंने कहा, 'आतंकवाद का शस्त्र IED होता है और लोकतंत्र का शख्स वोटर ID होता है। इसका इस्तेमाल कर अधिकतम मतदान करें।' वोट डालने के बाद बूथ से बाहर आए पीएम मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'देश का वोटर नीर-क्षीर विवेक जानता है।' उन्होंने पहली बार वोट डालने वाले लोगों से 100 फीसदी अपील करते हुए कहा कि यह पूरी सदी पहली बार मतदान करने वालों की है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत दुनिया के सामने लोकतंत्र के महात्म्य का उदाहरण पेश करता है। एक तरफ आतंतवाद का शस्त्र IED होता है और लोकतंत्र का शख्स वोटर ID होता है। इसका इस्तेमाल कर अधिकतम वोट करें। मतदान करने से पहले प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबेन से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे। उन्होंने पैर छूकर मां का आशीर्वाद लिया। मां ने उन्हें हलवा खिलाया और पावागढ़ी की माता की चुनरी भेंट की। इसके अलावा उन्होंने बेटे को नारियल, 500 रुपये और मिश्री भी दी। मतदान से पहले उन्होंने भारत माता की जय कहा।