1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. किसान आंदोलन के चलते पीएम मोदी ने शेयर किया VIDEO, कहा- इसे जरूर सुनें

किसान आंदोलन के चलते पीएम मोदी ने शेयर किया VIDEO, कहा- इसे जरूर सुनें

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: किसानों के आंदोलन के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने कृषि कानूनों को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने किसानों के मन में पैदा भ्रम को दूर करने का प्रयास किया है। शुक्रवार सुबह किए गए ट्वीट में पीएम मोदी ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल कृषि कानूनों पर ही चर्चा कर रहे हैं।

पढ़ें :- इस राज्य ने 15 दिसंबर तक विदेशी नागरिकों की एंट्री को किया बैन

वीडियो को साझा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘मंत्रिमंडल के मेरे दो सहयोगी नरेंद्र सिंह तोमर और पीयूष गोयल ने नए कृषि कानूनों और किसानों की मांगों को लेकर विस्तार से बात की है। इसे जरूर सुनें।’ गौरतलब है कि यह वीडियो गुरुवार का है। इसमें नरेंद्र सिंह तोमर और पीयूष गोयल एक प्रेस वार्ता में शामिल हुए थे।

पढ़ें :- World AIDS Day 2021:आज विश्व एड्स दिवस है,जानें क्यों मनाया जाता है यह दिन

यहां नरेंद्र सिंह तोमर ने कृषि कानूनों पर किसानों का भ्रम दूर करने की कोशिश करते हुए उनसे आंदोलन को वापस लेने की अपील की थी। हालांकि, किसानों ने इसके तुरंत बाद प्रेस वार्ता करते हुए आंदोलन को और तेज करने की धमकी दी थी। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गुरुवार को प्रेस वार्ता करते हुए दोहराया था कि तीन नए कृषि कानून किसानों के कल्याण के लिए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र किसानों की किसी भी चिंता को दूर करने के लिए विचार-विमर्श के लिए खुला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...