1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी ने स्वदेशी वैक्सीन लगवाकर विपक्ष के मुंह पर मारा करारा तमाचा : रवि किशन

पीएम मोदी ने स्वदेशी वैक्सीन लगवाकर विपक्ष के मुंह पर मारा करारा तमाचा : रवि किशन

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pm Modi Slams Oppositions Face By Installing Swadeshi Vaccine Ravi Kishan

जयपुर: गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और सिने अभिनेता रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की डोज लेकर विपक्ष के मुंह पर तमाचा मार दिया है। अब विपक्ष के नेताओं को पाताललोक में चले जाना चाहिए। रवि किशन सोमवार को निजी दौरे के चलते जयपुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि वे अपनी आगामी फिल्म हिन्दुत्व के लिए लोकेशन देखने जयपुर आए हैं।

पढ़ें :- महाराष्ट्र में बाढ़ से मची तबाही पर मायावती ने जताई चिंता, कहा-यूपी सरकार पूर्वांचल को लेकर हो सतर्क

जयपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में रवि किशन ने कई सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 की स्वदेशी वैक्सीन लगवा ली है, जो कि विपक्ष के नेताओं के मुंह पर तमाचा है। कई बार विपक्षी हमेशा यही पूछते थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कब वैक्सीन लगवाएंगे। इसके बाद आज प्रधानमंत्री ने स्वदेशी वैक्सीन लगवा ली है।

उन्होंने भोजपुरी में कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर करीखा पोत दिया है। विपक्षी दलों को अब पाताल लोक चले जाना चाहिए। किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि यह आंदोलन केवल एक ही प्रदेश के अंतर्गत हो रहा है और वहां पर केवल कांग्रेस की ही सरकार है। उन्होंने कहा कि यह एक सोची-समझी रणनीति है, जल्द ही यह आंदोलन समाप्त हो जाएगा। क्योंकि असली किसान इस आंदोलन के खिलाफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के साथ हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...