लोकसभा में अपने ही मंत्री का भाषण सुनकर मुस्कुराने लगे पीएम मोदी, जानिए क्यों

athawale pm modi
लोकसभा में अपने ही मंत्री का भाषण सुनकर मुस्कुराने लगे पीएम मोदी, जानिए क्यों

नई दिल्ली। देश में 17वीं लोकसभा के पहले सत्र के तीसरे दिन राजस्थान के कोटा से भाजपा सांसद ओम बिड़ला को लोकसभा का निर्विरोध अध्यक्ष मनोनीत किया गया। जिसके बाद वहां मौजूद पीएम मोदी समेत सभी नेताओं ने उनकी जमकर तारीफ की।

Pm Modi Smiles To Hear His Own Ministers Speech In The Lok Sabha Know Why :

इसी क्रम में संसद में मौजूद पीएम मोदी के मंत्री रामदास आठवले ने नवागत लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को एक अनोख अंदाज में बधाई दी। ओम बिड़ला की तारीफ में उन्होने एक क​बिता पढ़ी जिसे सुनकर वहां मौजूद पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी समेत तमाम नेता हंसने लगे।

बता दें कि ओम बिड़ला को तारीफ करने के साथ ही आठवले ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि राहुल जी ने बहुत कोशिश की, लेकिन लोकतंत्र में लोग जो चाहते हैं उनकी सरकार बनती है। जब आपकी सत्ता थी, तो मैं आपके साथ था लेकिन अब आपकी सत्ता नहीं है। उन्होने कहा कि चुनाव के पहले तमाम कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि इधर आ जाओं लेकिन मुझे पता था कि हवा मोदी की है, लिहाजा मैं उन्ही के साथ हूं।

ओम बिड़ला ने सुनाई ये कविता—

‘एक देश का नाम है रोम, लोकसभा के अध्यक्ष बन गए बिड़ला ओम

लोकसभा का आपको अच्छी तरह चलाना है काम, वेल में आने वालों का ब्लैक लिस्ट में डालना है नाम

नरेंद्र मोदी और आपका दिल है विशाल, राहुल जी आप रहो खुशहाल

हम सब मिलकर एकता की मशाल, भारत को बनाते हैं और भी विशाल

आपका राज्य है राजस्थान, लेकिन लोकसभा की आप बन गए शान

भारत की हमें बढ़ानी है शान, लोकसभा चलाने के लिए आप हैं परफेक्ट हैं मैन’

नई दिल्ली। देश में 17वीं लोकसभा के पहले सत्र के तीसरे दिन राजस्थान के कोटा से भाजपा सांसद ओम बिड़ला को लोकसभा का निर्विरोध अध्यक्ष मनोनीत किया गया। जिसके बाद वहां मौजूद पीएम मोदी समेत सभी नेताओं ने उनकी जमकर तारीफ की। इसी क्रम में संसद में मौजूद पीएम मोदी के मंत्री रामदास आठवले ने नवागत लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को एक अनोख अंदाज में बधाई दी। ओम बिड़ला की तारीफ में उन्होने एक क​बिता पढ़ी जिसे सुनकर वहां मौजूद पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी समेत तमाम नेता हंसने लगे। बता दें कि ओम बिड़ला को तारीफ करने के साथ ही आठवले ने राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि राहुल जी ने बहुत कोशिश की, लेकिन लोकतंत्र में लोग जो चाहते हैं उनकी सरकार बनती है। जब आपकी सत्ता थी, तो मैं आपके साथ था लेकिन अब आपकी सत्ता नहीं है। उन्होने कहा कि चुनाव के पहले तमाम कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि इधर आ जाओं लेकिन मुझे पता था कि हवा मोदी की है, लिहाजा मैं उन्ही के साथ हूं।

ओम बिड़ला ने सुनाई ये कविता—

'एक देश का नाम है रोम, लोकसभा के अध्यक्ष बन गए बिड़ला ओम लोकसभा का आपको अच्छी तरह चलाना है काम, वेल में आने वालों का ब्लैक लिस्ट में डालना है नाम नरेंद्र मोदी और आपका दिल है विशाल, राहुल जी आप रहो खुशहाल हम सब मिलकर एकता की मशाल, भारत को बनाते हैं और भी विशाल आपका राज्य है राजस्थान, लेकिन लोकसभा की आप बन गए शान भारत की हमें बढ़ानी है शान, लोकसभा चलाने के लिए आप हैं परफेक्ट हैं मैन'