PM मोदी ने इमरान से की बात, फोन पर दी जीत की बधाई

PM मोदी ने इमरान से की बात, फोन पर दी जीत की बधाई
PM मोदी ने इमरान से की बात, फोन पर दी जीत की बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान को फोन कर जीत पर बधाई दी। पाकिस्तान में हुए आम चुनाव के बाद पीएम मोदी ने इमरान खान को फोन कर उन्हें जीत की बधाई दी है। मोदी ने इमरान से कहा, ‘मैं आशा करता हूं कि पाकिस्तान में लोकंतत्र की जड़ें और मजबूत होंगी।’ बतादें कि पाकिस्तान में हाल ही में हुए चुनाव में इमरान खान की पीटीआई सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

Pm Modi Speaks To Pakistan Tehreek E Insaf Party Chairperson Imran Khan Over Election Win :

चुनाव में जीत के बाद अपने पहले भाषण में इमरान खान ने कहा था कि उन्हें अफसोस हुआ कि भारत के मीडिया ने उन्हें बॉलीवुड के विलेन की तरह दिखाया गया। इमरान ने कहा था कि सबसे बड़ा मुद्दा कश्मीर है और वहां मानवाधिकारों का हनन हो रहा है। साथ ही समस्याओं के समाधान की आशा जाहिर करते हुए ये भी कहा था कि अगर भारत तैयार होता है तो हम भी बातचीत के लिए तैयार हैं। भारत 1 कदम उठाएगा तो हम 2 कदम चलने को तैयार हैं। इमरान के मुताबिक, अभी तक सिर्फ ब्लेमगेम रहा है, लेकिन बातचीत से ही मसले हल होंगे।

पाक संसद में सबसे पड़ी पार्टी बनकर उभरी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा है कि वे 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। रेडियो पाकिस्तान ने खुद इमरान के हवाले से कहा कि वे 11 अगस्त को पदभार संभालेंगे। सोमवार को खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों को संबोधित करते हुए पीटीआइ नेता ने कहा कि मैंने राज्य के अगले मुख्यमंत्री का फैसला कर लिया है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान को फोन कर जीत पर बधाई दी। पाकिस्तान में हुए आम चुनाव के बाद पीएम मोदी ने इमरान खान को फोन कर उन्हें जीत की बधाई दी है। मोदी ने इमरान से कहा, 'मैं आशा करता हूं कि पाकिस्तान में लोकंतत्र की जड़ें और मजबूत होंगी।' बतादें कि पाकिस्तान में हाल ही में हुए चुनाव में इमरान खान की पीटीआई सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।चुनाव में जीत के बाद अपने पहले भाषण में इमरान खान ने कहा था कि उन्हें अफसोस हुआ कि भारत के मीडिया ने उन्हें बॉलीवुड के विलेन की तरह दिखाया गया। इमरान ने कहा था कि सबसे बड़ा मुद्दा कश्मीर है और वहां मानवाधिकारों का हनन हो रहा है। साथ ही समस्याओं के समाधान की आशा जाहिर करते हुए ये भी कहा था कि अगर भारत तैयार होता है तो हम भी बातचीत के लिए तैयार हैं। भारत 1 कदम उठाएगा तो हम 2 कदम चलने को तैयार हैं। इमरान के मुताबिक, अभी तक सिर्फ ब्लेमगेम रहा है, लेकिन बातचीत से ही मसले हल होंगे।पाक संसद में सबसे पड़ी पार्टी बनकर उभरी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा है कि वे 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। रेडियो पाकिस्तान ने खुद इमरान के हवाले से कहा कि वे 11 अगस्त को पदभार संभालेंगे। सोमवार को खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों को संबोधित करते हुए पीटीआइ नेता ने कहा कि मैंने राज्य के अगले मुख्यमंत्री का फैसला कर लिया है।