1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीएम मोदी ने फ्रंटलाइन वर्करों से की बात, कहा-कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए अभी से करनी होगी तैयारी

पीएम मोदी ने फ्रंटलाइन वर्करों से की बात, कहा-कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए अभी से करनी होगी तैयारी

देश में कोरोना की दूसरी लहर की रफ्तार थमने लगी है। इस बीच शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के कोरोना योद्धाओं से सीधा संवाद किया। इसमें उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों के प्रयास की काफी सराहना की है। साथ ही कहा कि सभी जनप्रतिनिधियों को इस अभियान से जुड़ने के लिए संतोष प्रकट करता हूं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर की रफ्तार थमने लगी है। इस बीच शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के कोरोना योद्धाओं से सीधा संवाद किया। इसमें उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों के प्रयास की काफी सराहना की है। साथ ही कहा कि सभी जनप्रतिनिधियों को इस अभियान से जुड़ने के लिए संतोष प्रकट करता हूं।

पढ़ें :- सावधान हो जाईए! देश में बढ़ी कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, 44 हजार से ज्यादा संक्रमित मिले

पीएम ने कहा कि हमे विश्वास है कि सभी के प्रयास और बाबा​ विश्वनाथ की कृपा से हम सब इस लड़ाई को जीत जाएंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर आगाह किया। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से बच्चे प्रभावित हो सकते हैं।

इससे निपटने के लिए हमें पूरी तैयारी करनी पड़ेगी। हमारी लड़ाई एक अदृश्य एवं बहरूपिए दुश्मन से लड़ रहे हैं ऐसे में हमें खुद काफी सतर्क रहकर अपने आपको उससे लड़ने के काबिल बनाना होगा। पीएम ने कहा कि काशीवासियों से बात करते हुए इस लड़ाई को लड़ने का एक नया मंत्र दिया है।

उन्होंने कहा कि यह हर किसी के लिए मंत्र है कि- ‘जहां बीमार, वहीं उपचार’। इसके साथ ही पीएम मोदी ने फ्रंटलाइन वर्करों यानी डॉक्टरों से भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया।

 

पढ़ें :- National Education Policy 2020 के एक साल पूरे : पीएम मोदी, बोले- 11 भाषाओं में होगी इंजीनियरिंग की पढ़ाई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...