1. हिन्दी समाचार
  2. नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में पीएम मोदी ने शुरू किया कैंपेन, ट्वीट कर दी जानकारी

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में पीएम मोदी ने शुरू किया कैंपेन, ट्वीट कर दी जानकारी

Pm Modi Started Campaign In Support Of Citizenship Amendment Act Tweeted Information

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। ऐसे में पीएम मोदी ने ट्वविटर पर एक कैंपेन लॉन्च किया है। साथ ही लोगों से इस अभियान का समर्थन करने की अपील की है। #IndiaSupportsCAA हैशटैग का प्रयोग करते हुए पीएम मोदी ने लोगों से इस अभियान को सफल बनाने की अपील की है।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारत नागरिकता कानून का समर्थन करता है क्योंकि यह कानून सताए गए शरणार्थियों को नागरिकता देने के बारे में है। उन्होंने इस दौरान स्पष्ट किया है कि इस कानून के जरिए किसी की भी नागरिकता पर कोई खतरा नहीं है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी ट्वीट में लिखा है कि मो ऐप के वॉलिंटियर मॉड्यूल के वाइस सेक्शन में मजेदार कंटेंट, ग्रॉफिक्स और अन्य को देखने के लिए इस हैशटैग को देखें। सीएए के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए इस हैशटैग का प्रयोग करें। बता दें कि, नागरिकता कानून को लेकर देशभर में विपक्षी दल वि​रोध कर रहे हैं।

इस कानून को लेकर देश के कई राज्यों में हिंसा भी हुई, जिसमें कई लोग मारे भी गए। प्रधानमंत्री के इस ट्वीट से साफ हो गया है कि केंद्र सरकार नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अब बड़ा अभियान शुरू करने वाली है। माना जा रहा है कि विपक्ष के दबाव के आगे न झुकते हुए पीएम ने इस कानून के बारे में लोगों को बताने के लिए यह अभियान शुरू किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...