1. हिन्दी समाचार
  2. मंत्रियों और संसदों पर पीएम मोदी सख्त, कहा-मंत्रियों की गैरमौजूदगी पर हर शाम दें रिपोर्ट

मंत्रियों और संसदों पर पीएम मोदी सख्त, कहा-मंत्रियों की गैरमौजूदगी पर हर शाम दें रिपोर्ट

Pm Modi Strict On His Ministers And Mps

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक मंगलवार को हुई। इस दौरान पीएम मोदी संसद में गैरमौजूद रहने वाले मंत्रियों पर सख्ती दिखाई। उन्होंने कहा कि गैरमौजूद रहने वाले मंत्रियों के बारे में हर शाम उन्हें बताया जाये। इसके साथ ही उन्होंने सांसदों को लोगों के बीच रहकर काम करने को कहा।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

संसदीय दल की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी, विदेश मंत्री एस. जयशंकर, केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन समेत कई नेता मौजूद रहे। बैठक में लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसदों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी संबोधित किया।

संसदीय दल की बैठक में पीएम ने सांसदों से कहा कि, वह राजनीति से हटकर काम करें। उन्हेंने कहा कि देश के सामने जल संकट है। इसलिए उसके लिए भी सांसदों को काम करना चाहिए। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘अपने इलाके के अधिकारियों के साथ बैठक कर जनता की समस्याओं के बारे में बात करनी चाहिए। सांसदों और मंत्रियों को संसद में रहना चाहिए।’

पीएम ने कहा कि, जो मंत्री रोस्टर ड्यूटी में उपस्थित नहीं रहते हैं, उनके बारे में उसी दिन शम को मुझे बताया जाये। पीएम मोदी ने सांसदों को कहा कि सरकारी काम और योजनाओ में बढ़ चढ़ कर भाग लें, सामाजिक कार्यों में हिस्सा लें, जब संसद चल रही हो तो सदन में उपस्थित रहें। इसके साथ ही पीएम ने कहा कि वह राजनीति से हटकर भी काम करें। सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...