1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा वायनाड और रायबरेली में हिंदुस्तान हार गया क्या?

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा वायनाड और रायबरेली में हिंदुस्तान हार गया क्या?

Pm Modi Tainted Congress Said Wayanad And Rae Bareli Were Defeated By Hindustan

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद के दोनों सदनों में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर चर्चा बीते दो दिनों से जारी है। जिसमें पीएम मोदी ने राज्यसभा में चर्चा पर जवाब दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर से निशाने पर लिया। अपने जवाब के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस के उस बयान का भी जबाव दिया, जिसमें पार्टी की तरफ भाजपा की जीत पर कहा गया था कि देश हार गया। कांग्रेस के इस बयान की चुटकी लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 55 साल सत्ता में रहने वाली पार्टी 17 राज्यों में खाता नहीं खोल पाई, तो क्या देश हार गया।

पढ़ें :- महराजगंज:ट्रक चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

पीएम मोदी ने कहा कि आप तो जीत गए, लेकिन देश हार गया जैसे शब्द का इस्तेमाल करना देश की जनता का ही अपमान है। वहीं उन्होने कहा कि वायनाड और रायबरेली में भी देश हार गया। उन्होने कहा कि अगर कांग्रेस हारी तो देश हार गया, ऐसी सोंच रखने वाले लोग गलत हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईवीएम के मुद्दे पर भी कांग्रेस को घेरा।

गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि हमें पुराना भारत ही चाहिए, न्यू इंडिया नहीं चाहिए जहां पर लोगों की लिंचिंग की जाती है। आजाद ने झारखंड में हुई लिंचिंग के मुद्दे पर निशाना साधते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...