पीएम मोदी ने संडे की छुट्टी पर ट्विटर के जरिये जनता से की बात

pm modi
पीएम मोदी ने संडे की छुट्टी पर ट्विटर के जरिये जनता से की बात

नई दिल्ली। डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। बात करें फॉलोवर्स की तो दुनिया के सक्रिय नेताओं की सूची में डोनाल्ड ट्रंप और पोप फ्रांसिस के बाद उनका ही नंबर आता है। ट्विटर पर अपनी फैन फॉलोइंग को संबोधित करने और संवाद स्थापित करने के लिए पीएम ने लोगों को रिप्लाई करना शुरू किया। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर जीत हासिल करने के बाद मोदी को जहां बधाईयां मिली वहीं कुछ लोगों ने सलाह भी दी।

पीएम मोदी की ट्विटर पर जनता की बात

{ यह भी पढ़ें:- बाढ़ग्रस्त केरल में 324 की मौत तीन लाख से ज्यादा का रेस्क्यू, पीएम का हवाई दौरा रद्द }

{ यह भी पढ़ें:- पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की हालत गंभीर, एम्स में मिलने पहुंचे मोदी }

अनंता सुब्रमण्यम नाम की यूजर ने लिखा, मेरी बेटी ने स्कूल की मैग्जीन में स्वच्छ भारत पर निबंध लिखा। उसे अपनी टीचर से काफी अच्छे नंबर मिले हैं। वह उत्साहित है। इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा, इसे पढ़कर अच्छा लगा। अपनी लड़की को मेरी तरफ से बधाई दे देना। स्वच्छता को लेकर युवाओं में इतने उच्च स्तर की जागरुकता और जुनून को देखकर अच्छा लगा।

गणेश शंकर नाम के यूजर ने लिखा, प्रधानमंत्री को संसद में देर रात तक चर्चा करते हुए देखा। आज जब टीवी खोली तो देखा कि लगभग 12 बजे पीएम यूपी के शाहजहांपुर में किसानों को संबोधित कर रहे थे। 60-70 की उम्र में भी आप पर थकान नहीं दिखाई देती। इसके जवाब में मोदी ने कहा, 125 करोड़ भारतीयों की दुआ मेरी ताकत है। मेरा पूरा समय देश के लिए है।

{ यह भी पढ़ें:- स्वतंत्रता दिवस: पीएम मोदी लाल किले से करेंगे मोदीकेयर का ऐलान }

पीएम मोदी को एक यूजर से हमेशा मुस्कुराते रहने के लिए सलाह मिली। शिल्पी अग्रवाल नाम की यूजर ने लिखा, केवल एक बात मोदी जी। आपको और ज्यादा मुस्कुराना चाहिए। बाकी सब मस्त है। इसके जवाब में उन्होंने कहा, बात मान ली।

नई दिल्ली। डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। बात करें फॉलोवर्स की तो दुनिया के सक्रिय नेताओं की सूची में डोनाल्ड ट्रंप और पोप फ्रांसिस के बाद उनका ही नंबर आता है। ट्विटर पर अपनी फैन फॉलोइंग को संबोधित करने और संवाद स्थापित करने के लिए पीएम ने लोगों को रिप्लाई करना शुरू किया। संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर जीत हासिल करने के बाद मोदी को जहां बधाईयां…
Loading...