1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, कहा-उनके मुंह से क्यूं न​हीं निकलता रोजगार पर एक भी शब्द

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, कहा-उनके मुंह से क्यूं न​हीं निकलता रोजगार पर एक भी शब्द

कांग्रेस पार्टी ( Congress Party) के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी (MP Rahul Gandhi) ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर चीज के बारे में बोलते हैं, लेकिन रोजगार के बारे में एक भी शब्द नहीं बोलते हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हिन्दुस्तान (Hindustan) के हर युवा के फोन के अंदर नरेंद्र मोदी ने पेगासस (Pegasus) का आइडिया डाला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ( Congress Party) के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी (MP Rahul Gandhi) ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर चीज के बारे में बोलते हैं, लेकिन रोजगार के बारे में एक भी शब्द नहीं बोलते हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हिन्दुस्तान (Hindustan) के हर युवा के फोन के अंदर नरेंद्र मोदी ने पेगासस (Pegasus) का आइडिया डाला है।

पढ़ें :- PM Modi US Visit: अमेरिका के दौरे के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, कही ये अहम बातें
Jai Ho India App Panchang

हर साल 2 करोड़ रोजगार दिए जाने का वादा कर सत्ता में आए , लेकिन उल्टा लाखों करोड़ों युवाओं से का रोजगार छीना

यह बात श्री गांधी ने गुरुवार को भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) ने तेल की बढ़ी कीमतों और पेगासस जासूसी (Pegasus spy) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान कही। इस प्रदर्शन में शामिल कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि इस देश में रोजगार सबसे बड़ा मुद्दा  (Employment is the biggest issue in the country) है ,लेकिन पीएम मोदी रोजगार (Employment) के मुद्दे पर कुछ नहीं बोलते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने हर साल 2 करोड़ रोजगार दिए जाने का वादा कर सत्ता में आए थे, लेकिन उल्टा लाखों करोड़ों युवाओं से उनकी सरकार में रोजगार छीना गया है।

नरेंद्र मोदी का सिर्फ एक काम हिन्दुस्तान की सच्चाई को दबाने का काम करते हैं

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी का सिर्फ एक काम हिन्दुस्तान की सच्चाई को दबाने का है। पीएम मोदी हिन्दुस्तान के दो-तीन उद्योगपतियों के लिए वह ये काम करते हैं। उन्होंने पूछा क्या हिन्दुस्तान की सरकार रोजगार की बात करने देती है? क्या हिन्दुस्तान की सरकार किसानों की बात करती है? अभी दिल्ली में छोटी सी बच्ची का बलात्कार हुआ, फिर उसकी हत्या हो गई, लेकिन क्या ये खबर आपने कहीं मीडिया में देखी। इनका लक्ष्य है हिन्दुस्तान के युवा की आवाज को दबाने का है। क्योंकि ये जानते है कि जिस दिन भारत के युवाओं ने सच्चाई बोलनी शुरू कर दी उसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सरकार खत्म हो जाएगी।

पढ़ें :- पंजाब का CM बनते ही चरणजीत सिंह चन्नी का बड़ा ऐलान-किसान के बिजली-पानी बिल माफ, कटे कनेक्शन होंगे बहाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...