1. हिन्दी समाचार
  2. PM ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा-नारे लगाने ही हैं तो पाकिस्तान में हो रहे अत्याचार के खिलाफ लगाओ

PM ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा-नारे लगाने ही हैं तो पाकिस्तान में हो रहे अत्याचार के खिलाफ लगाओ

Pm Modi Targeted The Opposition Parties Said If You Want To Raise Slogans Then Against The Atrocities In Pakistan

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर तुमकुरु के श्री सिद्धगंगा मठ पहुंचे। एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम धार्मिक अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का काम कर रहे हैं जबकि कांग्रेस उनके खिलाफ रैली निकाल रही है।

पढ़ें :- बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट एली ने बिकिनी PICS ने मचाया तहलका, तस्वीरें देखें जरा संभल कर

पीएम ने कहा कि 2014 के बाद सामान्य लोगों के जीवन में सार्थक बदलाव शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि भारत 21वीं सदी के तीसरे दशक में नई ऊर्जा और नए जोश के साथ प्रवेश किया है। कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि इनका बनाया इको सिस्टम आज देश की संसद के खिलाफ खड़ा हो गया है। पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ धर्म के आधार पर भेदभाव होता है।

आज हर देशवासी के मन में सवाल है कि जो लोग पाकिस्तान से अपनी जान बचाने के लिए यहां आए हैं, उनके खिलाफ तो जुलूस निकाले जा रहे हैं, लेकिन जिस पाकिस्तान ने उन पर ये जुल्म किया, उसके खिलाफ इन लोगों के मुंह पर ताले क्यों लगे हुए हैं।

कर्नाटक के तुमकुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री न कहा कि अगर आपको नारे लगाने ही हैं तो पाकिस्तान में जिस तरह अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा है, उसे जुड़े नारे लगाइए। अगर आपको जुलूस निकालना ही तो पाकिस्तान से आए हिंदू-दलित-पीड़ित-शोषितों के समर्थन में जुलूस निकालिए।

पढ़ें :- IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, विजय शंकर इंजरी के चलते टूर्नामेंट से हुए बाहर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...