1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर साधा निशाना कहा, खुदाई कर खोजी जा रही मोदी की डिग्री

असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर साधा निशाना कहा, खुदाई कर खोजी जा रही मोदी की डिग्री

एआईएमआईएम के प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को महाराष्ट्र के भिवंडी में एक रैली को संबोधित किया। जिसमें असदुद्दीन ओवैसी ने  पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ''वे ताजमहल के नीचे प्रधानमंत्री की डिग्री की तलाश कर रहे हैं।''

By प्रिया सिंह 
Updated Date

भिवंडी। एआईएमआईएम के प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को महाराष्ट्र के भिवंडी में एक रैली को संबोधित किया। जिसमें असदुद्दीन ओवैसी ने  पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, ”वे ताजमहल के नीचे प्रधानमंत्री की डिग्री की तलाश कर रहे हैं।” उनका यह बयान ताजमहल विवाद के संदर्भ में आया है, जो कुछ हफ़्ते पहले भड़क उठा था।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : राहुल गांधी बोले- रोजगार व सस्ते गैस सिलेंडर के लिए जरूर डालें वोट

वहीं बताया जा रहा है कि आगरा में ताजमहल में 22 बंद कमरों के पीछे “सच्चाई का पता लगाने” के लिए एक भाजपा नेता द्वारा याचिका दायर की गई थी। जिसको लेकर  12 मई को इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने याचिका खारिज कर दी और कहा कि ऐसी चीजों को इतिहासकारों पर छोड़ दिया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि ओवैसी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर भी कटाक्ष किया, जो वर्तमान में कांग्रेस और शिवसेना के साथ गठबंधन में महाराष्ट्र में सत्ता में है। उन्होंने कहा, ‘विधानसभा चुनाव में एनसीपी नेता ओवैसी को वोट देने के लिए कह रहे थे ताकि बीजेपी और शिवसेना को रोका जा सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...