1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी आज जाएंगे बंगाल-असम के दौरे पर, नाराज ममता बनर्जी की हल्दिया जाने की उम्मीद नहीं

पीएम मोदी आज जाएंगे बंगाल-असम के दौरे पर, नाराज ममता बनर्जी की हल्दिया जाने की उम्मीद नहीं

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pm Modi To Visit Bengal Assam Today Mamata Banerjee Not Expected To Go To Haldia

कोलकाता: पीएम मोदी आज यानी रविवार को असम और बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। दोनों ही चुनावी राज्यों में पीएम मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे और तोहफों की सौगात देंगे। पिछले 16 दिनों में पीएम मोदी दूसरी बार असम और बंगाल जा रहे हैं।

पढ़ें :- राज्य सरकारें पत्रकार और उनके परिवार के सदस्यों को मेडिकल की सुविधा दे रही, तो योगी सरकार पीछे क्यों ?

आपको बता दें, लेकिन  पूर्वी मेदिनीपुर जिले के हल्दिया में रविवार शाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्धारित कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शामिल होने की उम्मीद नहीं है। प्रधानमंत्री हल्दिया में तेल, गैस और अवसंरचना क्षेत्र की चार परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

राज्य सचिवालय के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि इसका कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है लेकिन 23 जनवरी को हुआ ‘अपमान’ इसकी वजह हो सकता है। गौरतलब है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बनर्जी के भाषण से पहले ‘जय श्रीराम’ के नारे लगे थे जिसे उन्होंने अपना ‘अपमान’ बताया था।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री भी मौजूद थे। नारे लगने के बाद बनर्जी ने संबोधन देने से इनकार कर दिया था। अधिकारी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री हल्दिया में आज शाम जिस कार्यक्रम में इन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, उसमें मैडम (बनर्जी) के शामिल होने की उम्मीद नहीं है।‘ उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने पार्टी कार्यकर्ताओं को भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का निर्देश दिया है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ रविवार के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

पढ़ें :- अनाथ हो चुके बच्चों व बुजर्गों के परवरिश का सारा खर्चा उठाएगी दिल्ली सरकार : केजरीवाल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X