1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पीएम मोदी ने कांग्रेस के मैनिफैस्टो को बताया ढकोसलापत्र, कहा 23 मई को है एक्सपायरी डेट

पीएम मोदी ने कांग्रेस के मैनिफैस्टो को बताया ढकोसलापत्र, कहा 23 मई को है एक्सपायरी डेट

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी उसके कुछ बिंदुओ को लेकर पार्टी को घेर रही है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए बुधवार को पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसलापत्र करार दिया। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि इस ढकोसलापत्र की एस्पायरी डेट 23 मई है। उन्होंने कहा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अगर गरीबों को घर और शौचालय देना गुनाह है, तो ये गुनाह मैंने किया है।

पीएम मोदी ने अपने कामों का बखान करते हुए कहा कि पांच वर्ष पहले किसी ने भी नहीं सोंचा होगा कि गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण मिल पाएगा, लेकिन नामुमकिन अब मुमकिन है। उन्होने आगे की 2014 में आपने जो वोट दिया, उसी के कारण हम 72 सालों के गड्ढों को भर पाए हैं,

बता दें कि पीएम मोदी सिलिगुड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे ​थे। जहां उन्होने ममता बनर्जी पर कई हमले किए। आगे उन्होने कहा कि TMC के जो लोग पेरोल पर यहां गुंडागर्दी कर रहे हैं, उन्हें मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि वो अपनी हरकतों से बाज आ जाएं, वरना भाजपा की सरकार आते ही उन्हें ठीक कर दिया जाएगा। उन्होने कहा कि आपके चौकीदार के सामने पश्चिम बंगाल के विकास में कई अड़चने आईं, लेकिन फिर इसके बाद मोदी बोले कि, काफी अड़चनों के बाद भी आपका ये चौकीदार पश्चिम बंगाल के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...