1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी का नाम लिए बिना राहुल गांधी, बोले- ‘कर्म का फल तो मिलता है’

पीएम मोदी का नाम लिए बिना राहुल गांधी, बोले- ‘कर्म का फल तो मिलता है’

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में भगवद्गीता और रामचरित मानस की तर्ज पर ‘कर्म’ का उल्लेख किया है। राफेल लड़ाकू विमान सौदे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा और कहा कि जो कर्म करोगे उसका फल अवश्य भुगतना पड़ेगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में भगवद्गीता और रामचरित मानस की तर्ज पर ‘कर्म’ का उल्लेख किया है। उन्होंने कहा कि आज राफेल लड़ाकू विमान सौदे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा और कहा कि जो कर्म करोगे उसका फल अवश्य भुगतना पड़ेगा।

पढ़ें :- Maharashtra Local Bodies Election Results : बीजेपी की बल्ले-बल्ले, सबसे अधिक सीटें जीतकर बनी नंबर 1 पार्टी

पढ़ें :- Aparna Yadav, बोलीं- मैं राष्ट्र आराधना करने निकली हूं, मोदी-योगी की तारीफ

राफेल लड़ाकू विमान सौदे में फ्रांस के एक मीडिया संस्थान के भारत के एक बिचौलिया को रिश्वत देने के मामले का खुलासा होने के बाद कांग्रेस सरकार पर आक्रामक हो गयी है और पार्टी ने इस संबंध में सोमवार को विशेष प्रेस कांफ्रेंस कर श्री मोदी से देश की जनता को स्पष्टीकरण देने और असलियत बताकर इस पूरे प्रकरण की व्यापक जांच कराने की मांग की थी।

श्री गांधी ने राफेल प्रकरण में हुए इस नये खुलासे को लेकर सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया “कर्म- किये कराये का बही खाता। इससे कोई नहीं बच सकता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...