कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाने के लिए जनता कर्फ्यू से पहले पीएम मोदी ने किया ये ट्वीट

pm modi
कोरोना मरीजो की संख्या 500 के पार, PM आज रात 8 बजे फिर करेंगे देश को संबोधित करेंगे

नई दिल्ली। जनता कर्फ्यू अभियान का हिस्सा बननें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए जनता से आग्रह किया है कि, ‘जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है। मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं। हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा।’

Pm Modi Tweet Before Public Curfew Be Part Of Campaign And Make The Fight Against Corona A Success :

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को प्रवासियों से अपील की कि वे जहां भी हैं वहीं रहें और कोरोना वायरस के कारण अपने घरों के लिए रेलगाड़ी या बस से यात्रा नहीं करें। उन्होंने आगे कहा कि कोरोनावायरस से उसी तरह लड़ना है जिस तरह नेटवेस्ट ट्रॉफी- 2002 में युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ ने इंग्लैंड से लड़ाई की थी और बेहतरीन साझेदारी कर भारत को जीत दिलाई थी। मोदी ने इस दौरान ट्विटर पर वीडियो साझा कर कोरोना से बचने के उपाय बताए हैं।


पीएम मोदी ने लोगों को किया सचेत

प्रधानमंत्री ने लोगों को यात्रा के प्रति सचेत करते हुए कहा कि वे अपने स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न करें और अपने परिवार को भी खतरे में न डालें। मोदी की ट्विटरर पर यह अपील तब आई जब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि जिन बड़े शहरों में कोरोना वायरस फैला है, वहां से प्रवासी अपने घरों को लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले स्थानों पर यात्रा करने से इसके प्रसार का खतरा बढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि आप जिन स्थानों पर जाएंगे वहां के लोगों के लिए भी खतरा बढ़ जाएगा।

नई दिल्ली। जनता कर्फ्यू अभियान का हिस्सा बननें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए जनता से आग्रह किया है कि, 'जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है। मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं। हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा।' बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को प्रवासियों से अपील की कि वे जहां भी हैं वहीं रहें और कोरोना वायरस के कारण अपने घरों के लिए रेलगाड़ी या बस से यात्रा नहीं करें। उन्होंने आगे कहा कि कोरोनावायरस से उसी तरह लड़ना है जिस तरह नेटवेस्ट ट्रॉफी- 2002 में युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ ने इंग्लैंड से लड़ाई की थी और बेहतरीन साझेदारी कर भारत को जीत दिलाई थी। मोदी ने इस दौरान ट्विटर पर वीडियो साझा कर कोरोना से बचने के उपाय बताए हैं। पीएम मोदी ने लोगों को किया सचेत प्रधानमंत्री ने लोगों को यात्रा के प्रति सचेत करते हुए कहा कि वे अपने स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ न करें और अपने परिवार को भी खतरे में न डालें। मोदी की ट्विटरर पर यह अपील तब आई जब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि जिन बड़े शहरों में कोरोना वायरस फैला है, वहां से प्रवासी अपने घरों को लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि भीड़भाड़ वाले स्थानों पर यात्रा करने से इसके प्रसार का खतरा बढ़ जाता है। उन्होंने कहा कि आप जिन स्थानों पर जाएंगे वहां के लोगों के लिए भी खतरा बढ़ जाएगा।