27 फरवरी को कांग्रेस के गढ़ में गरजेंगे पीएम मोदी

az

अमेठी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वालो अमेठी का दौरा करेंगे। पीएम मोद का 27 फरवरी को अमेठी आ सकते हैं। इस दौरान वह एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेने के अलावा जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

Pm Modi Visits Rahul Gandhi Parliamentary Constituency Amethi On 27 February :

भाजपा के सूत्र बताते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी एक दिन के अमेठी दौरे पर 27 फरवरी को आएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। वह एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेठी के कोरबा में एचएएल में आर्डिनेंस फैक्ट्री में नई राइफल यूनिट का उद्घाटन करेंगे।

आर्डिनेंस फैक्ट्री में एके 103 राइफलें तैयार की जाएंगी। पीएम बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का अमेठी में यह पहला दौरा होगा।

इससे पहले वह 2014 के लोकसभा चुनावों में अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के पक्ष में वोट मांगने के लिए यहां आए थे। 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी को हराया था। उसके बाद से ईरानी लगातार अमेठी में सक्रिय हैं।

अमेठी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस का गढ़ कहे जाने वालो अमेठी का दौरा करेंगे। पीएम मोद का 27 फरवरी को अमेठी आ सकते हैं। इस दौरान वह एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेने के अलावा जनसभा को भी संबोधित करेंगे। भाजपा के सूत्र बताते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी एक दिन के अमेठी दौरे पर 27 फरवरी को आएंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। वह एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेठी के कोरबा में एचएएल में आर्डिनेंस फैक्ट्री में नई राइफल यूनिट का उद्घाटन करेंगे। आर्डिनेंस फैक्ट्री में एके 103 राइफलें तैयार की जाएंगी। पीएम बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का अमेठी में यह पहला दौरा होगा। इससे पहले वह 2014 के लोकसभा चुनावों में अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के पक्ष में वोट मांगने के लिए यहां आए थे। 2014 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी को हराया था। उसके बाद से ईरानी लगातार अमेठी में सक्रिय हैं।