हिंसक गौरक्षकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें राज्य सरकारें: पीएम मोदी

modi

Pm Modi Warns Violent Gowraksha

नई दिल्ली। संसद के मानसून सत्र से ठीक पहले सर्वदलीय बैठक को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि गौरक्षा की भावना पूरे देश में हैं। लेकिन गौरक्षा के लिए​ होने वाली हिंसा को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। हिंसक घटनाओं से देश में संप्रदायिकता की राजनीति की जा रही है, जिससे देश का नुकसान हो रहा है। उन्होंने गौरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कहते हुए, राज्य सरकारों से ऐसे गौरक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की अपील की है।

सोमवार से शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र के पहले दिन राष्ट्रपति चुनाव के लिए होने वाले मतदान को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जिस तरह से राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार अभियान चला यह बहुत ही गरिमापूर्ण रहा।

जीएसटी पर मिले सभी दलों के समर्थन पर धन्यवाद देते हुए पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर अपने जीरो टालरेंस की फामूर्ले पर एकबार फिर जोर दिया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने मानसून सत्र में पेश होने वाले बिलों पर सभी दलों के समर्थन की मांग करते हुए सत्र को सफल बनाने की अपील की।

नई दिल्ली। संसद के मानसून सत्र से ठीक पहले सर्वदलीय बैठक को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि गौरक्षा की भावना पूरे देश में हैं। लेकिन गौरक्षा के लिए​ होने वाली हिंसा को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। हिंसक घटनाओं से देश में संप्रदायिकता की राजनीति की जा रही है, जिससे देश का नुकसान हो रहा है। उन्होंने गौरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कहते हुए, राज्य सरकारों से…