1. हिन्दी समाचार
  2. वीडियो
  3. इन दो शख्स का ढपली की धुन पर भजन सुन मंत्रमुग्ध हुए पीएम मोदी, VIDEO शेयर कर लिख दी ऐसी बात

इन दो शख्स का ढपली की धुन पर भजन सुन मंत्रमुग्ध हुए पीएम मोदी, VIDEO शेयर कर लिख दी ऐसी बात

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कितने ही ऐसे वीडियो दिखाई देते हैं जिनमें लोग अपना टैलेंट दिखाते नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया है जिसे खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रीट्वीट किया है। पीएम मोदी ने इस वीडियो की काफी तारीफ की है जिसके बाद अब ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

पढ़ें :- उदयपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता को गोली मारकर हत्या

इस वीडियो में दो लोकगायक भगवान शंकर पर आधारित लोक गीत गा रहे हैं। एक लोक गायक तारा बजा रहा है और दूसरा डफली पर तान दे रहा है। ये वीडियो तैमूर का जीजा नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा,” बहुत बढ़िया।” इसके बाद से ही वीडियो में नजर आ रहे दोनों लोक गायकों की खूब तारीफ हो रही है।

पढ़ें :- जेईई मेंस 2023 के सेशन 1 का रिजल्ट जारी, इस तरह से करें चेक

इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं जबकि 8 हजार से ज्यादा लोग री-ट्वीट कर चुके हैं। पीएम मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। इससे पहले खबर आई थी उनके जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है।

खबर आई थी कि, पीएम से प्रेरित फिल्म ”एक और नरेन” का निर्माण जल्द ही शुरू किया जाएगा। आपको बता दें कि इस फिल्म में गजेंद्र चौहान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। गजेंद्र चौहान ने मशहूर टीवी सीरियल ”महाभारत” में युधिष्ठिर की भूमिका निभाई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...