1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कुछ इस अंदाज़ में जंगलों में घूमते नज़र आए पीएम मोदी, जानें वजह

कुछ इस अंदाज़ में जंगलों में घूमते नज़र आए पीएम मोदी, जानें वजह

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। डिस्कवरी चैनल के सुपरहिट शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ में पीएम मोदी नज़र आने वाल हैं। इस बात का खुलासा ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर बताई। बताया जा रहा है कि ‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स ऐंड पीएम मोदी’ का ये स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त को रात नौ बजे रिलीज होगा। इस एपिसोड में वन्यजीव संरक्षण और पर्यावरण बदलाव जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी इस शो में भारत के सबसे पुराने नेशनल पार्क ‘कॉर्बेट नेशनल पार्क’ में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे। इस एपिसोड में वन्यजीव संरक्षण और पर्यावरण बदलाव जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को संबोधित किया जाएगा। दिलचस्प यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स डोंगी पर बैठकर जंगल की नदी को क्रॉस कर रहे हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बेयर ग्रिल्स ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी को भारतीय जंगलों के रोमांच भरे सफर पर ले जाना एक शानदार मौका है और विश्व के एक बेहतरीन नेता के साथ समय बिताने पर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। जंगल हमें एहसास करवाता है कि हमें एक दूसरे की जरूरत है और दोनों को मिलकर मजबूत रहना है। मुझे पीएम के साथ समय बिताने की बेहद खुशी है और मुझे एक महान राष्ट्र का नेतृत्व करने वाले नेता के बारे में करीब से जानने का मौका मिला।’

वहीं, इस शो का हिस्सा बनेने पर पीएम नरेंद्र मोदी का कहना है कि ‘कई साल तक मैं प्रकृति, पहाड़ों और जंगलों के बीच रहा हूं….एक बार फिर जंगल में समय गुजारना बहुत ही शानदार अनुभव है, इस बार बेयर के साथ हूं, जिसमें कमाल की ऊर्जा है।’

बताते चलें कि पीएम मोदी के साथ ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ के इस एपिसोड को इंग्लिश, बंगाली, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा। साथ ही इस एपिसोड को 180 देशों में भी देखा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...