वाराणसी को 250 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे मोदी

वाराणसी| उत्तर प्रदेश की सांस्कृतिक नगरी वाराणसी से सांसद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे। इस दौरान वह अपने संसदीय क्षेत्र को 250 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात भी देंगे। जिलाधिकारी कार्यालय ने प्रधानमंत्री के दौरे की पुष्टि की है। कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर को वाराणसी में दो घंटे पांच मिनट तक रहेंगे।




मोदी महोबा से 24 अक्टूबर को डीजल लोकोमोटिव वर्क्‍स (डीएलडब्ल्यू) के हेलीपैड पर दोपहर 3.55 बजे हेलीकाप्टर से उतरेंगे। वहां से वह सीधे कार्यक्रम स्थल पर जाएंगे। शाम करीब चार बजे वह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद सायं 5.55 बजे हेलीकॉप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। शाम छह बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) के आईजी वाई.के. जेठवा शुक्रवार सुबह बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे चुके हैं। जिला प्रशासन के मुताबिक, आईजी एसपीजी तीन अधिकारियों की टीम के साथ पीएम के कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।