1. हिन्दी समाचार
  2. डिस्कवरी के मशहूर शो Man Vs Wild में नजर आएंगे PM मोदी, सामने आया टीजर

डिस्कवरी के मशहूर शो Man Vs Wild में नजर आएंगे PM मोदी, सामने आया टीजर

Pm Modi Will Seen In Man Vs Wild With Famous Show Host Bear Grylls

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक नया सरप्राइज़ लेकर सामने आए हैं। डिस्कवरी के बेहद चर्चित कार्यक्रम ‘Man vs Wild’ के एक एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ कुछ एडवेंचर करते नज़र आएंगे। पीएम मोदी मशहूर शो प्रजेंटर से भारत की विशाल प्राकृतिक विविधता और प्रकृति संरक्षण उपायों पर भी चर्चा करते नजर आएंगे।

पढ़ें :- राशिफल 26 अक्टूबर 2020: जानिए आज क्या कह रहें हैं आपके सितारे, इनको आज मिलेगी सफलता

बेयर ग्रिल्स ने ट्वीट किया, ‘180 देशों के लोग जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनदेखे पहलू से परिचित होंगे। पीएम मोदी भारतीय वन्य जीवन में दिखेंगे कि कैसे भारत में वन्य जीवों के संरक्षण के लिए जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए काम हो रहा है। मैन vs वाइल्ड में मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्करी पर 12 अगस्त को देखें।’ इस ट्वीट के साथ मशहूर शो प्रजेंटर ने #PMModionDiscovery भी ट्वीट किया है।

पढ़ें :- ब्राजिलियन ब्यूटी ब्रूना अब्दुल्लाह 34 साल की हुईं, हॉट तस्वीरें देखकर हो जायेंगे बेचैन

इस एपिसोड को 12 अगस्त को रात नौ बजे प्रसारित किया जाएगा। 45 सेंकड का जो वीडियो अभी जारी किया गया है, उसमें प्रधानमंत्री बेयर ग्रिल्स का स्वागत करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में PM मोदी बेयर से कहते हैं कि आपके लिए मैं इसको (बंबू) को अपने साथ रखूंगा।

डिस्कवरी के मशहूर शो Man Vs Wild में नजर आएंगे PM मोदी, सामने आया टीजर

जिसके जवाब में बेयर ग्रिल्स कहते हैं कि आप (PM मोदी) भारत में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं, इसलिए आपको सुरक्षित रखना मेरा काम है। पूरे कार्यक्रम में पशु संरक्षण और पर्यावरण संरक्षण के बारे में जानकारी देने की कोशिश की गई है।

बता दें कि ‘Man vs Wild’ इस तरह का काफी फेमस कार्यक्रम है, जो पर्यारवण और जानवरों के बारे में दी जाने वाली जानकारी को लेकर ना सिर्फ युवाओं बल्कि हर तबके में फेमस है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले भी दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी हैं।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...