1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. आज 11 बजे पीएम मोदी कर सकतें हैं ये बड़ा फैसला, ‘मन की बात’ में इन खास मुद्दों पर करेंगे वार्ता

आज 11 बजे पीएम मोदी कर सकतें हैं ये बड़ा फैसला, ‘मन की बात’ में इन खास मुद्दों पर करेंगे वार्ता

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Pm Modi Will Talk On These Special Issues In Mann Ki Baat Today At 11 Am

नई दिल्ली: आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे जनता से संवाद करने वाले हैं। आपको बता दें, पीएम ने ट्विटर पर लोगों से इसी महीने की शुरुआत में ‘मन की बात’ कार्यक्रम के लिए अलग-अलग विषयों पर विचार और सुझाव मांगे थे। अब आज होने वाला प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम का यह 74वां संस्करण है।

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

ऐसा मानना है कि इस बार का प्रोग्राम बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक बार फिर से देशभर के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे है। इसी के साथ इस जानलेवा वायरस से मुक्ति पाने के लिए देशभर में आने वाले सोमवार से कोरोना वायरस टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू होने जा रहा है। इसी वजह से यह संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री टीकाकरण पर कुछ कहें।

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

इसके अलावा यह वह समय भी है जब बहुत से बच्चे अपने परीक्षा की तैयारी को लेकर जुटे हुए हैं। इस वजह से भी इस कार्यक्रम को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। हो सकता है कार्यक्रम में पीएम मोदी परीक्षा पर चर्चा को लेकर बच्चों से कुछ शेयर करें। इसके अलावा यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि वह किसानों के मुद्दे पर कुछ कहें। आप सभी पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को ऑल इंडिया रेडियो, दूरदर्शन पर आप सुन और देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...