1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आज से PM मोदी करेंगे गुजरात दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

आज से PM मोदी करेंगे गुजरात दौरा, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन की गुजरात दौरे पर जाएंगे। यात्रा के दौरान अंतरराष्ट्रीय बुलियन एक्सचेंज समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के लिए गुजरात दौरे पर जाएंगे। यात्रा के दौरान अंतरराष्ट्रीय बुलियन एक्सचेंज समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। यह देश का पहला बुलियन एक्सचेंज है। इसी क्रम में पीएम आज साबरकांठा जिला सहकारी दुग्ध उत्पादक संघ का उद्घाटन करेंगे।

पढ़ें :- कांग्रेस अध्यक्ष का निशाना, कहा-मैं तो अछूत हूं, PM मोदी के हाथ की लोग चाय पीते हैं लेकिन मेरे हाथ की तो कोई चाय भी नहीं पीता

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 जूलाई को अंतरराष्ट्रीय वित्तीय सेवा केंद्र का दौरा करेंगे। जिसके बाद से वह भारतीय अंतरराष्ट्रीय बुलियन एक्सचेंज का शुभारम्भ करेंगे।

बताया जा रहा है कि आज प्रधानमंत्री साबरकांठा जिला सहकारी दुग्ध उत्पादक संघ का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद चेन्नई जाएंगे और लगभग 6 बजे चेन्नई के जेएलएन इंडोर स्टेडियम में 44वें शतरंज ओलंपियाड की शुरुआत की घोषणा करेंगे. इसके बाद वे गिफ्ट सिटी का दौरा करने के लिए गांधीनगर जाएंगे, जहां वे शाम करीब 04 बजे विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...