1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पीएम मोदी ने जशोरेश्वरी काली मंदिर में की पूजा, कहा-मां से प्रार्थना है कि वह कोरोना संकट से मुक्ति दिलाएं

पीएम मोदी ने जशोरेश्वरी काली मंदिर में की पूजा, कहा-मां से प्रार्थना है कि वह कोरोना संकट से मुक्ति दिलाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बांग्लादेश पहुंचे हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। दूसरे दिन पीएम मोदी जशोरेश्वरी काली मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे। पूजा अर्चना करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि, मानव जाति आज कोरोना के चलते संकट से गुजर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pm Modi Worshiped At Jashoreswari Kali Temple Said Pray To Mother To Get Rid Of Corona Crisis

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बांग्लादेश पहुंचे हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। दूसरे दिन पीएम मोदी जशोरेश्वरी काली मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे। पूजा अर्चना करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि, मानव जाति आज कोरोना के चलते संकट से गुजर रही है।

पढ़ें :- खुशखबरी : देश में अब मुफ्त टीकाकरण, Co-Win पर पंजीकरण की अनिवार्य खत्म,न करें देर

ऐसी स्थिति में मां से प्रार्थना है कि वह कोरोना संकट से मुक्ति दिलाएं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज मुझे 51 शक्तिपीठों में से एक मां काली के चरणों में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मेरी कोशिश रहती है कि मौका मिले तो इन 51 शक्तिपीठों में कभी न कभी जाकर अपना माथा टेकूं।

पीएम ने कहा कि मैंने सुना है कि जब यहां मां काली की पूजा का मेला लगता है तो भक्त सीमा के उस पार से और यहां से भी आते हैं। यहां पर एक कम्यूनिटी हॉल की आवश्यकता है। ये बहुउद्देशीय हॉल हो ताकि जब काली पूजा के लिए लोग आएं तो उनके भी उपयोग में आए और सामाजिक, धार्मिक, शै​क्षणिक अवसर पर यहां के लोगों के काम आए और आपदा के समय खासकर चक्रवात के समय ये कम्यूनिटी हॉल सबके लिए शेल्टर का स्थान बन जाए।

मोदी ने कहा कि भारत यहां पर इस निर्माण कार्य को करेगी, मैं बांग्लादेश सरकार का आभार मानता हूं कि उन्होंने इस काम के लिए हमारे साथ शुभकामनाएं प्रकट की हैं।

 

पढ़ें :- पीएम मोदी सोमवार सुबह साढ़े छह बजे जनता को करेंगे संबोधित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X