1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ओमिक्रान खतरे पर पैनिक मत कीजिए, सावधान और सतर्क रहें : पीएम मोदी

ओमिक्रान खतरे पर पैनिक मत कीजिए, सावधान और सतर्क रहें : पीएम मोदी

पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन ने कहा कि ओमिक्रान खतरे पर पैनिक मत कीजिए, सावधान और सतर्क रहें,पीएम मोदी ने कहा कि हमारे पास 90 हजार बैड मौजूद, 3 हजार से ज्यादा ऑक्सीजन प्लांट काम कर रहे है

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन ने कहा कि ओमिक्रान खतरे पर पैनिक मत कीजिए, सावधान और सतर्क रहें,पीएम मोदी ने कहा कि हमारे पास 90 हजार बैड मौजूद, 3 हजार से ज्यादा ऑक्सीजन प्लांट काम कर रहे है। पीएम मोदी ने कहा 60 साल ऊपर वाले जिन्हें कोई Comorbidity है, उन्हें प्रीकॉशन डोज दी जा सकती है, पीएम मोदी ने कहा कि 15 से 18 साल के बच्चों के लिए 3 जनवरी से वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन ने कहा कि हमने परिस्थिति और वैज्ञानिक सुझावों के आधार पर फैसले लिए हैं। जल्द ही नेजल और DNA वैक्सीन भारत में शुरू होगी। पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन ने कहा कि ओमिक्रान खतरे पर पैनिक मत कीजिए, सावधान और सतर्क रहें,पीएम मोदी ने कहा कि हमारे पास 90 हजार बैड मौजूद, 3 हजार से ज्यादा ऑक्सीजन प्लांट काम कर रहे है। पीएम मोदी ने कहा 60 साल ऊपर वाले जिन्हें कोई Comorbidity है, उन्हें प्रीकॉशन डोज दी जा सकती है, पीएम मोदी ने कहा कि 15 से 18 साल के बच्चों के लिए 3 जनवरी से वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी|पीएम मोदी का देश के नाम संबोधन ने कहा कि हमने परिस्थिति और वैज्ञानिक सुझावों के आधार पर फैसले लिए हैं। जल्द ही नेजल और DNA वैक्सीन भारत में शुरू होगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...