1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा-दीदी की मनमानी यहां पर अब नहीं चलेगी

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा-दीदी की मनमानी यहां पर अब नहीं चलेगी

पश्चिम बंगाल के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच पीएम मोदी बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित करने क लिए पहुंचे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तीन चरणों के मतदान में भाजपा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है। इस बीच पीएम मोदी बंगाल में चुनावी जनसभा को संबोधित करने क लिए पहुंचे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि तीन चरणों के मतदान में भाजपा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं।

पढ़ें :- UP Election 2022 : भीम आर्मी चीफ ने सपा के साथ गठबंधन पर लगाया ब्रेक, चंद्रशेखर ने कहा- वो गठबंधन में दलित समाज को नहीं चाहते

इसके साथ ही कूचबिहार की घटना पर पीएम मोदी ने दुख जताया है। इस घटना को लेकर पीएम ने ममता बनर्जी को घेरा है। साथ ही चुनाव आयोग से सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि बंगाल में टीएमसी की विदाई तय हो गयी है, जिसके कारण वह बौखला गयी है लेकिन यहां पर दीदी की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी।

पीएम ने कहा कि बंगाल में तोलबाजी और कटमनी खत्म होगी। रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि बंगाल के लोग यहां ही रहेंगे और अब आपको जाना ही होगा। पीएम ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के बाद यहां से सभी ऐसी ताकत को हटाया जायेगा, जिसको टीएमसी के द्वारा लाया गया है। उन्होंने कहा कि दीदी और टीएमसी के लोगों की सोच क्या है ये सब सामने आ रहा है।

 

पढ़ें :- National Youth Festival: पीएम मोदी बोले-आज भारत के युवा में अगर श्रम का सामर्थ्य है, तो भविष्य की स्पष्टता भी है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...