1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी का कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला, असम रैली में कांग्रेस का मतलब ‘भ्रष्टाचार’ बताया

पीएम मोदी का कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला, असम रैली में कांग्रेस का मतलब ‘भ्रष्टाचार’ बताया

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा जब केंद्र और असम में कांग्रेस सत्ता में थी, तब डबल लापरवाही और डबल भ्रष्टाचार था। आपको याद रखना होगा कि कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार। उनके पास कोई अच्छा काम करने का कोई विजन या मंशा नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे खुशी है कि 5 वर्ष में असम में वनक्षेत्र में इजाफा हुआ है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pm Modis Big Attack On Congress Party Congress In Assam Rally Means Corruption

नई दिल्ली। असम में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। असम में 27 मार्च से तीन चरण में मतदान होने हैं, जिसके नतीजे 2 मई को आएंगे। इस दौरान असम में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने अपनी पूरी जान लगा दी है। आज रविवार को पीएम मोदी ने बोकाखाट में चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि अब ये पक्का हो गया है असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

पढ़ें :- ऑडियो वायरल: दिग्विजय सिंह बोले-सत्ता मिली तो बहाल करेंगे अनुच्छेद 370, भाजपा ने किया पलटवार

असम में दूसरी बार NDA की सरकार आएगी। असम में दूसरी बार डबल इंजन की सरकार बनेगी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा जब केंद्र और असम में कांग्रेस सत्ता में थी, तब डबल लापरवाही और डबल भ्रष्टाचार था। आपको याद रखना होगा कि कांग्रेस का मतलब है भ्रष्टाचार। उनके पास कोई अच्छा काम करने का कोई विजन या मंशा नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे खुशी है कि 5 वर्ष में असम में वनक्षेत्र में इजाफा हुआ है।

सरकार ने शिकारियों को जेल में डाला है। हम जानवरों की सुरक्षा के साथ ही असम के लोगों के लिए सुविधाओं के लिए काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार द्वारा कोरोना महामारी के संकटकाल के दौरान महिलाओं के अकाउंट में पैसा पहुंंचाने का काम किया गया। रिफाइनरी के प्रोडक्शन को भी बढ़ाया गया। NDA सरकार ने असम में शांति स्थापित की है। पाइपलाइन के माध्यम से घरों तक गैस पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

 

पढ़ें :- संसद के मानसून सत्र से पहले हो सकता है मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार, मंत्रियों के कामों की हो रही समीक्षा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X