1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पंजाब में दशहरे पर जला पीएम मोदी का पुुतला, नड्डा बोले-यह सब राहुल गांधी के इशारे पर हुआ

पंजाब में दशहरे पर जला पीएम मोदी का पुुतला, नड्डा बोले-यह सब राहुल गांधी के इशारे पर हुआ

Pm Modis Effigy Burnt On Dussehra In Punjab Nadda Said It All Happened At The Behest Of Rahul Gandhi

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब में विजयादशमी के मौके पर रावण के पुतले में पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर जलाने का मामला सामने आया है। वहीं, इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। बीजेपी ने इसके पीछे कांग्रेस की साजिश बताई है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सब राहुल गांधी के इशारे पर हुआ है।

पढ़ें :- चिराग पासवान ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-तैयार रहें कार्यकर्ता 2025 से पहले कभी भी हो सकता है चुनाव

नड्डा ने कहा कि इस तरह की घटना शर्मनाक है लेकिन अनापेक्षित नहीं है। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कल पंजाब में जो हुआ वह दुखद है। प्रधानमंत्री के प्रति पंजा​ब के किसानों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। यह एक खतरनाक मिसाल है और देश के लिए अच्छा नहीं है।

प्रधानमंत्री को उनके पास जाना चाहिए, उनकी बात सुननी चाहिए और उन्हें तुरंत राहत देनी चाहिए।बता दें कि रविवार को पंजाब में कुछ लोगों ने रावण के पुतले में पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर उसमें आग लगा दी। वहीं, इस घटना को लेकर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गयी है।

जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने का शर्मनाक ड्रामा राहुल गांधी के द्वारा निर्देशित है, लेकिन उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि नेहरू और गांधी खानदान ने कभी भी देश के प्रधानमंत्री पद का आदर नहीं किया। 2004-2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था जब यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था।

 

पढ़ें :- कांग्रेस ने पवन कुमार बंसल को बनाया कोषाध्यक्ष, इनके बारे में जानिए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...