1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. वायु सेना स्टेशन पर हुए विस्फोट के बाद पीएम मोदी की हाईलेवल मीटिंग, रक्षा क्षेत्र की चुनौतियों पर चर्चा

वायु सेना स्टेशन पर हुए विस्फोट के बाद पीएम मोदी की हाईलेवल मीटिंग, रक्षा क्षेत्र की चुनौतियों पर चर्चा

जम्मू में वायु सेना के स्टेशन पर हुए विस्फोट के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने बैठक की। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल शमिल हुए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्मू में वायु सेना के स्टेशन पर हुए विस्फोट के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने बैठक की। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल शमिल हुए।

पढ़ें :- BJP की राष्ट्रीय सचिव पकंजा मुंडे बोलीं- 'मैं तो लोगों के दिल-दिमाग में हूं, मोदी जी भी नहीं खत्‍म कर सकते हैं, मेरा करियर'

इसमें रक्षा क्षेत्र में भविष्य की चुनौतियों पर चर्चा की। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने सुरक्षा बलों को आधुनिक उपकरण प्रदान करने, इस क्षेत्र में और अधिक युवाओं, स्टार्ट-अप व रणनीतिक समुदाय को जोड़ने समेत अन्य पहलुओं पर चर्चा की। जम्मू में वायु सेना के स्टेशन पर शनिवार देर रात दो ड्रोन से विस्फोटक गिराए गए थे।

जिसमें दो जवान मामूली रूप से घायल हो गए थे। पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों का देश के किसी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठान पर इस तरह का यह पहला ड्रोन हमला है। पहला विस्फोट शनिवार देर रात 1.40 बजे के आसपास हुआ, जबकि दूसरा छह मिनट बाद हुआ था।

 

पढ़ें :- Japan News : शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल हुए प्रधानमंत्री मोदी, 100 से अधिक देशों के नेता मौजूद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...