HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमण और टीकाकरण को लेकर पीएम मोदी की हाईलेवल बैठक शुरू, लिए जा सकते हैं कई फैसले

कोरोना संक्रमण और टीकाकरण को लेकर पीएम मोदी की हाईलेवल बैठक शुरू, लिए जा सकते हैं कई फैसले

देश में कोरोना संक्रमण से हाहाकार मचा हुआ है। इन सबसके बीच पीएम मोदी एक्शन मोड में हैं। शनिवार वह कोरोनो को लेकर हाईलेवल मीटिंग कर रहे हैं। इस बैठक में पीएम मोदी कोरोना वायरस के साथ ही कोरेाना टीकाकरण को लेकर भी चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि, मीटिंग सुबह 11:00 बजे शुरू हुई थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण से हाहाकार मचा हुआ है। इन सबसके बीच पीएम मोदी एक्शन मोड में हैं। शनिवार वह कोरोनो को लेकर हाईलेवल मीटिंग कर रहे हैं। इस बैठक में पीएम मोदी कोरोना वायरस के साथ ही कोरेाना टीकाकरण को लेकर भी चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि, मीटिंग सुबह 11:00 बजे शुरू हुई थी।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

हाल ही में पीएम ने कोविड-19 के को लेकर एक ऑनलाइन कार्यक्रम भी संबोधित किया था। शुक्रवार को पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के मुद्दे पर बात की थी। इस दौरान उन्होंने ग्रामीण भारत को चेताया था। उन्होंने कहा था कि सरकार का हर विभाग अपनी पूरी ताकत के साथ महामारी से लड़ रहा है और राष्ट्र के दुख को कम करने के लिए दिन रात काम कर रहा है।

गौरतलब है कि, देश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा भी तीन लाख के पार है, जबकि मृतकों की संख्या भी 3 हजार से ऊपर ही है। देश में बीते 24 घंटे के अंदर 3.26 लाख कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...