पीएम मोदी के इस इंटरव्यू को केआरके ने बताया समय की बर्बादी

interview
पीएम मोदी के इस इंटरव्यू को केआरके ने बताया समय की बर्बादी

मुंबई। पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू अब कोई पत्रकार नहीं, कोई चैनल नहीं बल्कि बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने किया है। इस खास मुलाक़ात में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से इंटरव्यू के दौरान उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ सवाल पूछे हैं। अक्षय कुमार द्वारा लिए गए इस इंटरव्यू को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। वहीं, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कमाल आर खान ने इस इंटरव्यू को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने इस इंटरव्यू को खराब बताते हुए कहा कि अक्षय ने ये तो पूछा ही नहीं कि कौनसा देश अच्छा है।

Pm Modis Interview Was Told By Krk About The Waste Of Time :

इस इंटरव्यू के दौरान केआरके ने ट्वीट कर कहा कि “अक्षय कुमार का इंटरव्यू बहुत ही खराब था क्योंकि उन्होंने मोदीजी से नहीं पूछा कि कौन-सा देश बेहतर है? मोदी का भारत या अक्षय कुमार का कनाडा? तो मैं इसे एक स्टार देता हूं, ये इंटरव्यू समय की बर्बादी है।” अक्षय कुमार के फैंस को अक्षय से इतना बुरा इंटरव्यू लेने की उम्मीद नहीं की जा रही थी।

चुनावी माहौल के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से आम पसंद है, फैशन का स्टाइल कहां से फॉलो किया, पीएम बनने से पहले उनके अकाउंट में पैसे थे या नहीं इस तरह के कई गैरराजनीतिक और बेकार सवाल पूछा। साथ ही इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रचार प्रसारक से लेकर प्रधान सेवक तक के सफर के बारें में भी पूछा।

मुंबई। पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू अब कोई पत्रकार नहीं, कोई चैनल नहीं बल्कि बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने किया है। इस खास मुलाक़ात में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से इंटरव्यू के दौरान उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ सवाल पूछे हैं। अक्षय कुमार द्वारा लिए गए इस इंटरव्यू को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। वहीं, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कमाल आर खान ने इस इंटरव्यू को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने इस इंटरव्यू को खराब बताते हुए कहा कि अक्षय ने ये तो पूछा ही नहीं कि कौनसा देश अच्छा है। इस इंटरव्यू के दौरान केआरके ने ट्वीट कर कहा कि "अक्षय कुमार का इंटरव्यू बहुत ही खराब था क्योंकि उन्होंने मोदीजी से नहीं पूछा कि कौन-सा देश बेहतर है? मोदी का भारत या अक्षय कुमार का कनाडा? तो मैं इसे एक स्टार देता हूं, ये इंटरव्यू समय की बर्बादी है।" अक्षय कुमार के फैंस को अक्षय से इतना बुरा इंटरव्यू लेने की उम्मीद नहीं की जा रही थी। चुनावी माहौल के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से आम पसंद है, फैशन का स्टाइल कहां से फॉलो किया, पीएम बनने से पहले उनके अकाउंट में पैसे थे या नहीं इस तरह के कई गैरराजनीतिक और बेकार सवाल पूछा। साथ ही इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रचार प्रसारक से लेकर प्रधान सेवक तक के सफर के बारें में भी पूछा। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=rPIT6-PL050[/embed]