आज बहराइच में पीएम मोदी, खीरी में योगी, अमेठी में प्रियंका और बांदा में अखिलेश करेंगे प्रचार

a

लखनऊ। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच और बाराबंकी के हैदरगढ़ में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे। बहराइच में नानपारा रोड पर स्थित विश्वरिया इलाके में सुहेलदेव रैली स्थल पर पीएम मोदी 2.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे। बहराइच की बीजेपी सांसद साध्वी सावित्री बाई फुले विद्रोह कर इस बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं जबकि वहां बीजेपी की तरफ से अक्षयवर लाल गौड़ को उम्मीदवार बनाया है।

Pm Narendra Modi Addresses Public Rally In Bahraich Uttar Pradesh :

बाराबंकी लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने मौजूदा सांसद प्रियंका रावत का टिकट काट दिया और यहां पर विधायक उपेंद्र रावत पर दांव लगाया है। इन दोनों आरक्षित सीटों पर बीजेपी का विशेष जोर है। इसके लिए पार्टी के कई बड़े नेता पहले भी माहौल बना चुके हैं जबकि बाराबंकी में पीएम मोदी 4.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह 11.25 बजे से 12.15 बजे मोहम्मदी लखीमपुर खीरी धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद दोपहर 1 से 2.30 के बीच पीएम मोदी के आमगन और स्वागत के लिए नानपारा रोड बहराइच पहुंचेंगे। शाम 16.35 बजे से शाम 17.25 बजे जगदीशपुर अमेठी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी तरफ  मंगलवार को अमेठी में प्रियंका गांधी नुक्कड़ सभाओं के जरिए लोगों से संवाद करेंगी।

अखिलेश यादव मंगलवार को बांदा में जनसभाएं करेंगे। वह बांदा लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी श्यामाचरण गुप्ता के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव जनसभा करेंगे। उनके साथ सतीश मिश्रा भी मौजूद रहेंगे। कौशाम्बी में भी अखिलेश यादव गठबंधन उम्मीदवार इंद्रजीत सरोज के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मंगलवार को गोंडा का दौरा करेंगे। वह गोंडा लोकसभा सीट से प्रसपा पार्टी के उम्मीदवार कुतुबुद्दीन के समर्थन में जनसभा कर करेंगे साथ ही जनता से वोट की अपील भी करेंगे। यह रैली गोंडा शहर के जिगर मेमोरियल इंटर कॉलेज के मैदान में होगी।

लखनऊ। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच और बाराबंकी के हैदरगढ़ में आयोजित रैली को संबोधित करेंगे। बहराइच में नानपारा रोड पर स्थित विश्वरिया इलाके में सुहेलदेव रैली स्थल पर पीएम मोदी 2.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे। बहराइच की बीजेपी सांसद साध्वी सावित्री बाई फुले विद्रोह कर इस बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं जबकि वहां बीजेपी की तरफ से अक्षयवर लाल गौड़ को उम्मीदवार बनाया है। बाराबंकी लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी ने मौजूदा सांसद प्रियंका रावत का टिकट काट दिया और यहां पर विधायक उपेंद्र रावत पर दांव लगाया है। इन दोनों आरक्षित सीटों पर बीजेपी का विशेष जोर है। इसके लिए पार्टी के कई बड़े नेता पहले भी माहौल बना चुके हैं जबकि बाराबंकी में पीएम मोदी 4.30 बजे रैली को संबोधित करेंगे। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह 11.25 बजे से 12.15 बजे मोहम्मदी लखीमपुर खीरी धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 1 से 2.30 के बीच पीएम मोदी के आमगन और स्वागत के लिए नानपारा रोड बहराइच पहुंचेंगे। शाम 16.35 बजे से शाम 17.25 बजे जगदीशपुर अमेठी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दूसरी तरफ  मंगलवार को अमेठी में प्रियंका गांधी नुक्कड़ सभाओं के जरिए लोगों से संवाद करेंगी। अखिलेश यादव मंगलवार को बांदा में जनसभाएं करेंगे। वह बांदा लोकसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी श्यामाचरण गुप्ता के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव जनसभा करेंगे। उनके साथ सतीश मिश्रा भी मौजूद रहेंगे। कौशाम्बी में भी अखिलेश यादव गठबंधन उम्मीदवार इंद्रजीत सरोज के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव मंगलवार को गोंडा का दौरा करेंगे। वह गोंडा लोकसभा सीट से प्रसपा पार्टी के उम्मीदवार कुतुबुद्दीन के समर्थन में जनसभा कर करेंगे साथ ही जनता से वोट की अपील भी करेंगे। यह रैली गोंडा शहर के जिगर मेमोरियल इंटर कॉलेज के मैदान में होगी।