छत्तीसगढ़ चुनाव: पीएम मोदी और राहुल गांधी आज ठोकेंगे ताल

modi and rahul gandhi
छत्तीसगढ़ चुनाव: पीएम मोदी और राहुल गांधी आज ठोकेंगे ताल

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने कमर कसनी शुरु कर दी है। पहले चरण के चुनाव प्रचार के चरम पर पहुंचने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम विमान से सीधे जगदलपुर पहुंचेंगे और वहां पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद यहीं से वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे। मोदी की विधानसभा चुनावों के पहले चरण में यह इकलौती जनसभा होगी।

Pm Narendra Modi And Rahul Gandhi Will Start Election Campaign In Chhattisgarh :

बता दें कि पहले चरण की सीटों पर भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह, कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी प्रचार कर चुके हैं। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह इस चरण की सभी सीटों पर प्रचार के लिए पहुंच चुके हैं। वो कई जनसभाओं को संबोधित कर चुके है। विधानसभा में पहले चरण की 18 सीटों पर 10 नवंबर को चुनाव प्रचार थम जाएगा। यहां 12 नवंबर को मततान कराया जाएगा।

उधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज से दो दिनों के लिए छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। गांधी नियमित विमान से रायपुर पहुंचने के बाद यहां से हेलीकॉप्टर से 9 नवंबर को पहली जनसभा कांकेर जिले के पंखाजूर में करेंगे। इसके बाद राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में तथा जिले की दूसरी जनसभा डोंगरगढ़ में संबोधित करेंगे। इसके बाद वो सीएम के क्षेत्र राजनांदगांव में रोड शो करेंगे। फिर वही रात्रि विश्राम अगले दिन दूसरी जनसभा कोंडागांव में होगी।

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने कमर कसनी शुरु कर दी है। पहले चरण के चुनाव प्रचार के चरम पर पहुंचने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम विमान से सीधे जगदलपुर पहुंचेंगे और वहां पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद यहीं से वापस दिल्ली रवाना हो जाएंगे। मोदी की विधानसभा चुनावों के पहले चरण में यह इकलौती जनसभा होगी। बता दें कि पहले चरण की सीटों पर भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह, कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी प्रचार कर चुके हैं। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह इस चरण की सभी सीटों पर प्रचार के लिए पहुंच चुके हैं। वो कई जनसभाओं को संबोधित कर चुके है। विधानसभा में पहले चरण की 18 सीटों पर 10 नवंबर को चुनाव प्रचार थम जाएगा। यहां 12 नवंबर को मततान कराया जाएगा। उधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज से दो दिनों के लिए छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। गांधी नियमित विमान से रायपुर पहुंचने के बाद यहां से हेलीकॉप्टर से 9 नवंबर को पहली जनसभा कांकेर जिले के पंखाजूर में करेंगे। इसके बाद राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में तथा जिले की दूसरी जनसभा डोंगरगढ़ में संबोधित करेंगे। इसके बाद वो सीएम के क्षेत्र राजनांदगांव में रोड शो करेंगे। फिर वही रात्रि विश्राम अगले दिन दूसरी जनसभा कोंडागांव में होगी।