1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम नरेन्द्र मोदी पहुंचे शीला ​दीक्षित के घर, पार्थिव शरीर को दी श्रद्धांजलि

पीएम नरेन्द्र मोदी पहुंचे शीला ​दीक्षित के घर, पार्थिव शरीर को दी श्रद्धांजलि

Pm Narendra Modi Arrives In Shiela Dixits Home Paid Tribute To Body

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित का शनिवार को निधन हो गया। परिजनों के मुताबिक सुबह उन्हे उल्टियां होने लगी थी, जिसके बाद उन्हे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों के मुताबिक दोपहर को उन्हे दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद उनकी सांसे थम गईं।

पढ़ें :- जब बिना कपड़ों के इंस्टा पर दिखीं अनुषा दांडेकर, फैंस के उड़े होश... जरा संभल कर देखें तस्वीरें

कांग्रेस की इस दिग्गज नेता के निधन की खबर जैसे ही फैली, देश के तमाम नेताओं ने दुख व्यक्त करना शुरु कर दिया। पीएम मोदी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट कर लिखा “शीला जी के निधन से काफी दुख हुआ। उन्होंने दिल्ली के विकास में काफी अहम योगदान दिया था। उनके परिवार और समर्थकों को सांत्वना।” वहीं दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू समेत देश के तमाम बड़े नेताओं ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया।

बता दें शाम को शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचा, जिसके बाद तमाम नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचने लगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी देर शाम शीला दीक्षित के घर पहुंचे और उन्हे श्रद्धांजलि अर्पित की। तय कार्यक्रम के अनुसार रविवार को शीला दीक्षित का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...