1. हिन्दी समाचार
  2. ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के पोस्टर में अपना नाम देख हैरान हुए जावेद, समीर

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के पोस्टर में अपना नाम देख हैरान हुए जावेद, समीर

Pm Narendra Modi Biopic Javed Akhtar Said I Have Not Written Any Lyrics

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाइफ पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया। फिल्म में पीएम की मुख्य भूमिका में बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय हैं। रिलीज़ होते ही ट्रेलर इंटरनेट पर छा गया।

पढ़ें :- हाथरस केस: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, एक नहीं कई बार दबाया पीड़िता का गला, मिले चोट के निशान

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं और विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के रोल में हैं। इस तरह चुनावी माहौल में फिल्म को पहले रिलीज करने के कई मायने निकाले जा रहे हैं। वहीं, गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी अपनी शिकायत की है।  

वरिष्ठ गीतकार जावेद अख्तर ने शुक्रवार को ट्वीट कर कि उन्होंने विवेक ओबेरॉय अभिनीत फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लिए कोई गीत नहीं लिखा है और वह फिल्म के ट्रेलर के ‘क्रेडिट्स’ में अपना नाम देखकर हैरान हैं। जावेद (74) ने क्रेडिट्स की एक तस्वीर साझा की जिसमें गीतकारों प्रसून जोशी, समीर, अभेन्द्र कुमार उपाध्याय, सारदा, पैरी जी और लवराज के साथ उनका नाम भी दिया गया है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं फिल्म के पोस्टर में अपना नाम देखकर हैरान हूं। मैंने इसके लिए कोई गीत नहीं लिखा है।’

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर, 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है। बायोपिक का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित ओमंग कुमार बी ने किया है और फिल्म के निर्माता एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय हैं। फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब रिलीज डेट 5 अप्रैल कर दी है।     

पढ़ें :- ब्यूटी बढ़ानी हो या चोट मे पाना हो आराम, ये एक नुस्खा देगा चमत्कारी फायदे


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...