घोटालों पर कांग्रेस का एक ही जवाब ‘हुआ तो हुआ’, अब जनता कह रही है बहुत हुआ : नरेन्द्र मोदी

pm modi
घोटलों पर कांग्रेस का एक ही जवाब 'हुआ तो हुआ', अब जनता कह रही है बहुत हुआ : नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। पीएम नरेन्द्र मोरी आज मध्यप्रदेश के रतलाम में चुनावी जनसभा को संबोधित किये। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि घोटालों पर कांग्रेस का एक ही जवाब है ‘हुआ तो हुआ’ लेकिन अब जनता ने कह रही है बहुत हुआ।

Pm Narendra Modi Campaign In Madhya Pradesh :

पीएम मोदी कांग्रेस सरकार में हुए घोटालों का नाम लेते हुए कहा कि इनकी सरकार में पनडुब्बी घोटाला, हेलीकाप्टर घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, गैस कांड और भी बहुत कुछ हुआ, लेकिन उनके पास सबका एक ही जवाब है कि ‘हुआ तो हुआ’। पीएम ने कहा कि 2जी घोटाला करके इन्होंने देश में टेलीफोन सेवाएं महंगी की थीं।

कोयला घोटाला करके इन्होंने देश की संपदा को लूट लिया, लेकिन जवाब है, हुआ तो हुआ। पीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण देशभर में धमाके होते थे। बम फोड़ने वालों के तार सीमापार पाकिस्तान तक जाते थे।

हमारे जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं मिल पाती थी, लेकिन कांग्रेस ने क्या किया? नरेंद्र मोदी ने बिजली को लेकर भी सवाल उठाया और कहा, आजादी के 55 साल बाद तक एक परिवार ने देश को ठगा है। वहां मौजूद लोगों से उन्होंने पूछा कि क्या अब भी आप उनको ठगने का मौका देना चाहते हो क्या ? इन्होंने कहा था कि बिजली का बिल हाफ करेंगे हुआ क्या ? बिल हाफ हुआ या बिजली की सप्लाई हाफ हुई

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। पीएम नरेन्द्र मोरी आज मध्यप्रदेश के रतलाम में चुनावी जनसभा को संबोधित किये। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि घोटालों पर कांग्रेस का एक ही जवाब है 'हुआ तो हुआ' लेकिन अब जनता ने कह रही है बहुत हुआ। पीएम मोदी कांग्रेस सरकार में हुए घोटालों का नाम लेते हुए कहा कि इनकी सरकार में पनडुब्बी घोटाला, हेलीकाप्टर घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, गैस कांड और भी बहुत कुछ हुआ, लेकिन उनके पास सबका एक ही जवाब है कि 'हुआ तो हुआ'। पीएम ने कहा कि 2जी घोटाला करके इन्होंने देश में टेलीफोन सेवाएं महंगी की थीं। कोयला घोटाला करके इन्होंने देश की संपदा को लूट लिया, लेकिन जवाब है, हुआ तो हुआ। पीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण देशभर में धमाके होते थे। बम फोड़ने वालों के तार सीमापार पाकिस्तान तक जाते थे। हमारे जवानों को बुलेटप्रूफ जैकेट तक नहीं मिल पाती थी, लेकिन कांग्रेस ने क्या किया? नरेंद्र मोदी ने बिजली को लेकर भी सवाल उठाया और कहा, आजादी के 55 साल बाद तक एक परिवार ने देश को ठगा है। वहां मौजूद लोगों से उन्होंने पूछा कि क्या अब भी आप उनको ठगने का मौका देना चाहते हो क्या ? इन्होंने कहा था कि बिजली का बिल हाफ करेंगे हुआ क्या ? बिल हाफ हुआ या बिजली की सप्लाई हाफ हुई