तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा ‘फेक ओबीसी’ हैं प्रधानमंत्री

tejashwi yadav
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा 'फेक ओबीसी’ हैं प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी द्वारा राजद पर वंशवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाने के बाद तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओबीसी होने पर सवाल उठाया है। तेजस्वी के बयान पर भड़के भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि तेजस्वी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ‘सलाह’ पर ‘अहंकारी, बेतुके और बचकाने’ ट्वीट पोस्ट कर रहे हैं।

Pm Narendra Modi Fake Obc Says Tejashwi Yadav Bjp Hits Back :

बता दें कि तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर ट्वीट कर कहा था कि नरेंद्र मोदी फेक ओबीसी हैं। और उन्होंने पिछड़ी जातियों के लिए कुछ नहीं किया। जिसके बाद भूपेंद्र यादव बिहार में भाजपा प्रभारी भी हैं। भूपेंद्र ने तेजस्वी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) श्रेणी के अंतर्गत वर्गीकृत किया गया है।

वहीं उन्होने कहा कि ऐसे ओछे बयान देकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने राम मनोहर लोहिया के विचारों के साथ “विश्वासघात” किया है। वहीं तेजस्वी यादव ने बहस के लिए चुनौती भी दी है।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी द्वारा राजद पर वंशवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाने के बाद तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ओबीसी होने पर सवाल उठाया है। तेजस्वी के बयान पर भड़के भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा कि तेजस्वी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 'सलाह' पर 'अहंकारी, बेतुके और बचकाने' ट्वीट पोस्ट कर रहे हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर ट्वीट कर कहा था कि नरेंद्र मोदी फेक ओबीसी हैं। और उन्होंने पिछड़ी जातियों के लिए कुछ नहीं किया। जिसके बाद भूपेंद्र यादव बिहार में भाजपा प्रभारी भी हैं। भूपेंद्र ने तेजस्वी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) श्रेणी के अंतर्गत वर्गीकृत किया गया है। वहीं उन्होने कहा कि ऐसे ओछे बयान देकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने राम मनोहर लोहिया के विचारों के साथ "विश्वासघात" किया है। वहीं तेजस्वी यादव ने बहस के लिए चुनौती भी दी है।