1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म को मिली हरी झंडी, जल्द हो सकती है रिलीज

पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म को मिली हरी झंडी, जल्द हो सकती है रिलीज

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की रिलीज को रोकने की मांग कर रही कांग्रेस को झटका लग सकता है। दिल्ली हाईकोर्ट के बाद बाद चुनाव आयोग ने भी फिल्म को हरी झंडी दे दी है। चुनाव आयोग का मानना है कि सीबीएफसी फिल्म पर फैसला लेने के लिए कंपोनेंट अथॉरिटी है। चुनाव आयोग का आधिकारिक फैसला जल्द आ जाएगा।


फिल्म की रोक को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय में भी याचिका दी गई थी। दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया था। मुख्य न्यायाधीश राजेंद्र मेनन व न्यायमूर्ति अनूप जयराम भामभानी की पीठ ने वकील सुजीत कुमार सिंह द्वारा दाखिल याचिका को खारिज कर दिया।

याचिकाकर्ता ने आदर्श आचार संहिता के लागू होने के आधार पर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। गौरतलब है कि अब तक रिलीज हुए फिल्म के गाने और ट्रेलर सामने आते ही वायरल हो गए थे। जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कई लोगों को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं। साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं। सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...