1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम नरेंद्र मोदी ने पुरुलिया में दिया जीत का मंत्र, कहा-दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास होबे

पीएम नरेंद्र मोदी ने पुरुलिया में दिया जीत का मंत्र, कहा-दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास होबे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर चुन-चुन कर तीर चलाए। पुरुलिया में एक भीड़ भरी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंन्द्र मोदी ने कहा, राष्ट्रनायकों को नमन करता हूंं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर चुन-चुन कर तीर चलाए। पुरुलिया में एक भीड़ भरी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंन्द्र मोदी ने कहा, राष्ट्रनायकों को नमन करता हूंं। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ये धरती भगवान राम, सीता के वनवास की साक्षी है। पुरुलिया में पानी का संकट बड़ी समस्या है। किसानों को खेती करने के लिए पानी नहीं मिलता है। टीएमसी ने खेती किसानी को अपने हाल पर छोड़ दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, टीएमसी अपने ही खेत में लगी रही। जनता दीदी से जवाब मांग रही है। बंगाल में सरकार बनने के बाद परेशानी दूर करेंगे। दिल्ली और बंगाल के इंजन से विकास होगा।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

डबल इंजन की सरकार से बंगाल का विकास

बंगाल के विकास की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, डबल इंजन की सरकार बनने से बंगाल का विकास होगा। बंगाल में पानी के संकट को दूर किया जाएगा। पुरुलिया में विकास की अपार संभावनाएं है। बंगाल के हर हिस्से को रेल  सेवा से जोड़ना हमारी प्राथमिकता है। 2 मई के बाद बीजेपी की सरकार बनेंगी। बंगाल के लिए 50 हजार करोड की मंजूरी दी। लोगों को पलायन के लिए मजबूर नहीं होना पड़ेगा। बंगाल में कौशल विकास पर जोर दिया जाएगा। बंगाल के लोगों को यहीं रोजगार मिलेगा। पुरुलिया के साथ हमेशा अन्याय किया गया। बंगाल में पिछड़ों के साथ विश्वासघात किया गया।

पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा , दीदी की निर्मम सरकार ने माओवादी की नई नस्ल तैयार की।कोयला ,बालू माफिया को हमेशा संरक्षण मिला।दीदी की सरकार में माओवादी हिंसा को बल मिला। दीदी को आदिवासी पिछड़ों से ममता नहीं है। दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास होबे। दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले अस्पताल होबे।

दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी वोले चाकरी होबे।दीदी बोले खेला होबे,बीजेपी बोले स्कूल होबे।दीदी बोले खेला होबे,बीजेपी बोले उत्थान होबे। दीदी आप खेलते रहिए जनता सब याद रखेगी। बाटला हउस पर दीदी का बयान सबको याद है। उन्होंने कहा, पुलवामा हमले में दीदी किसके साथ थीं। 10 साल के विश्वासघात का जबाब मिलेगा। दीदी के पैरों की चोट जल्द ठीक हो।दीदी को हार का ड़र सताने लगा है। टीएमसी के तोलबाज विकास में अडंगा लगाते हैं।यहां पीएम मोदी को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी।

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...