1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पीएम नरेंद्र मोदी ने कोवैक्सीन ली थी उन्हें अमेरिका जाने की अनुमति कैसे मिली? कांग्रेस का बड़ा हमला

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोवैक्सीन ली थी उन्हें अमेरिका जाने की अनुमति कैसे मिली? कांग्रेस का बड़ा हमला

अमेरिका का प्रशासन कोरोना की कोवैक्सिन लेने वाले लोगो को अपने देश आने की अनुमति नहीं दे रहा है। कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को कोवैक्सीन लगवाने के बाद भी अमेरिका में एंट्री मिलने को लेकर सवाल उठाया है। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अमेरिका का प्रशासन कोरोना की कोवैक्सिन लेने वाले लोगो को अपने देश आने की अनुमति नहीं दे रहा है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त अमेरिका (America) के दौरे पर हैं। इस मामले को लेकर कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को कोवैक्सीन(Covaiksin) लगवाने के बाद भी अमेरिका में एंट्री मिलने को लेकर सवाल उठाया है।

पढ़ें :- History Created : मध्य प्रदेश के कूनो सेंचुरी पार्क में पीएम मोदी ने चीतों का कराया 'गृहप्रवेश', देखें वीडियो

दिग्विजय सिंह ने कहा कि इस वैक्सीन को अमेरिका ने अपनी लिस्ट में शामिल नहीं किया है। दिग्विजय (Digvijay singh) सिंह ने ट्वीट किया, ‘यदि मुझे सही से याद है तो पीएम नरेंद्र मोदी ने कोवैक्सीन ली थी, जिसे अमेरिका की ओर से मंजूरी नहीं मिली है। या फिर उन्होंने इसके अलावा कोई और वैक्सीन भी ली है या अमेरिका के प्रशासन ने उन्हें छूट दी है? देश(Country)  यह जानना चाहता है।

पढ़ें :- Mamta Banerjee ने विपक्षी एकता के मंसूबों पर फेरा पानी, कहा- नीतीश कुमार से बैर नहीं, कांग्रेस-लेफ्ट की खैर नहीं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...